Archived

किसान नेता को घर में घुसकर मारी गोली, इलाज को ले जाते हुई मौत

किसान नेता को घर में घुसकर मारी गोली, इलाज को ले जाते हुई मौत
x
घटना की सूचना मिलते ही एसपी देहात मणिकांत मिश्रा भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है.
उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के सलेमपुर राजपुताना गांव में बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने किसान नेता की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. .घटना के समय किसान अपने घर के आंगन में बैठा हुआ था. जिसे नज़दीक से बदमाशों ने ताबड़तोड़ कई गोलियां मार दी . घायल किसान नेता नकली सिंह की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गयी.
सूचना मिलते ही एसपी देहात मणिकांत मिश्रा भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है. पुलिस इस मामले को पुरानी ज़मीनी रंजिश का मामला मानकर चल रही है.कुछ समय पहले भी इस परिवार में एक व्यक्ति की हत्या हुई थी.
फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं की जांच में जुटी है. पुलिस आसपास रहने वाले और मृतक के परिवार से भी पूछताछ करने में जुटी हुई है. आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने एक स्पेशल टीम का भी गठन किया है. बदमाशों की धरपकड़ के लिए टीम ने कई जगह छापे भी मार
Next Story