Archived

धर्म नगरी में लाशें मिलने से मचा हडकम्प!

धर्म नगरी में लाशें मिलने से मचा हडकम्प!
x
आध्यात्मिक नगरी ऋषिकेश में तीन शव मिलने से सनसनी फैल गई है. मारे गए लोगों में एक लगभग 12 साल का बच्चा भी शामिल है. पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया यह मामला ख़ुदकुशी का लग रहा है. लक्ष्मणझूला थानाध्यक्ष प्रदीप राणा के अनुसार शुक्रवार को किसी स्थानीय निवासी ने फ़ोन कर बताया कि गीता भवन नंबर एक के घाट पर स्थित यात्री विश्राम गृह में तीन लोगों के मुंह से झाग निकल रहा है और ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उन्होंने आत्महत्या कर ली है.
मौके पर पहुंचने के बाद पुलिस ने देखा कि तीनों लोगों की मौत हो चुकी है और उनके शरीर अकड़ गए हैं. राणा के अनुसार ऐसा लग रहा था कि उनकी मौत 10-12 घंटे पहले हो गई थी.मारे गए लोगों में एक बच्चा भी शामिल है जिसकी उम्र करीब 12 साल होने का अनुमान लगाया गया है.

पुलिस को तीनों के पास से ऐसा कोई दस्तावेज़ भी नहीं मिला जिससे उनकी पहचान ज़ाहिर हो सके. प्रदीप राणा के अनुसार सबसे बड़े व्यक्ति की कमीज़ पर आगरा के एक दर्ज़ी का स्टीकर लगा है जिससे यह अनुमान लगाया गया है कि मृतक आगरा के रहे होंगे. पुलिस आगरा के पुलिस अधिकारियों से उनकी पहचान करवाने के लिए संपर्क कर रही है. उधर गंगा किनारे तीन शव मिलने से लक्ष्मणझूला क्षेत्र में हड़कंप है.
Next Story