Home > राज्य > पंजाब > युवक ने परिवार के 5 लोगों की गोली मारकर की हत्या, फिर खुद भी की आत्महत्या - सुसाइड नोट में बताई ये बजह

युवक ने परिवार के 5 लोगों की गोली मारकर की हत्या, फिर खुद भी की आत्महत्या - सुसाइड नोट में बताई ये बजह

सुसाइड नोट में लिखा- घरवाले जबरन शादी करना चाहते हैं, पर मैं इसके लायक नहीं

 Special Coverage News |  3 Aug 2019 7:23 AM GMT  |  दिल्ली

युवक ने परिवार के 5 लोगों की गोली मारकर की हत्या, फिर खुद भी की आत्महत्या - सुसाइड नोट में बताई ये बजह

पंजाब के मोगा जिले में शुक्रवार रात एक युवक ने परिवार के 6 लोगों को गोली मार दी, जिसमें 5 की मौत हो गई। इसके बाद खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। एक बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल है। सुसाइड नोट में आरोपी ने शादी के दबाव को घटना की वजह बताया। घटना मोगा जिले के नत्थूवाला गरबी गांव की है।

पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार रात को संदीप सिंह उर्फ सन्नी ने अपने माता-पिता, बहन, भांजी, दादा और दादी पर गोलियां चलाईं। 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दादा गंभीर रूप से घायल हैं। उन्हें फरीदकोट की बाबा फरीद मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती कराया गया है।

शादी नहीं करना चाहता था

वारदात की वजह युवक की शादी नहीं करने की मंशा बताई जा रही है। घटनास्थल से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है। सूत्रों के मुताबिक, सुसाइड नोट 19 पेज का है। सुसाइड नोट में लिखा है- ''मैं शादी नहीं करना चाहता था, लेकिन परिवार ने जबरन रिश्ता तय कर दिया। शादी के लिए अब लगभग डेढ़ महीने का वक्त है, लेकिन मैं खुद को शादी के लायक नहीं समझता।'' शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया गया है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top