Home > राज्य > पंजाब > लव मैरिज की मिली खौफनाक सज़ा : बहन और जीजा पर बरसाईं गोलियां, टुकड़ों में काट दिया शरीर

लव मैरिज की मिली खौफनाक सज़ा : बहन और जीजा पर बरसाईं गोलियां, टुकड़ों में काट दिया शरीर

6 महीने पहले लव मैर‍िज करने वाले एक जोड़े की व‍िवाह‍िता के चचेरे भाई ने ही गोलियां मारकर हत्या कर दी है

 Special Coverage News |  16 Sep 2019 6:23 AM GMT  |  दिल्ली

लव मैरिज की मिली खौफनाक सज़ा : बहन और जीजा पर बरसाईं गोलियां, टुकड़ों में काट दिया शरीर

6 महीने पहले लव मैर‍िज करने वाले एक जोड़े की व‍िवाह‍िता के चचेरे भाई ने ही गोलियां मारकर हत्या कर दी है. इस वारदात में चचेरे भाई के साथ 8 अन्य लोग भी शाम‍िल थे. दनादन गोल‍ियां दागने के बाद भी जब हत्यारों का मन नहीं भरा तो बॉडी को तेज धार हथियार से काट द‍िया गया. ऑनर क‍िल‍िंग की यह सनसनीखेज घटना पंजाब के तरनतारन ज‍िले की है.

तरनतारन ज‍िले के गांव नौशहरा ढाला निवासी नरिंदर सिंह ने बताया कि उसके चार बेटे हैं और सबसे छोटे बेटे अमन (24) ने गांव गहरी में रहने वाली अमनप्रीत कौर (21) के साथ प्रेम विवाह किया था. रव‍िवार को अमन अपनी पत्नी के साथ गुरुद्वारा साहिब में माथा टेकने गया हुआ था.

अमन जब अपनी पत्नी के साथ बाइक पर घर लौट रहा था तो गांव के पास पहुंचने पर पीछे से स्व‍िफ्ट कार में सवार अमनप्रीत कौर के चचेरे भाई गुरपिंदर सिंह ने उनकी बाइक को टक्कर मार नीचे गिरा दिया. इसके बाद कार से गुरपिंदर सिंह अपने साथियों के साथ बाहर निकला और दोनों पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं.

गुरपिंदर सिंह ने अमन के मुंह और पेट पर कई गोलियां मारी इसके अलावा गुरपिंदर ने अपनी बहन अमनप्रीत पर भी गोलियां दागी. उनके शरीर को तेज धार ह‍थ‍ियार से भी काटा गया. घटना में दोनों की मौत हो गई. इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी.

घटना स्थल पर पहुंचे डीएसपी केएस औलख ने बताया कि गुरपिंदर सिंह और उसके साथियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. पुल‍िस ने बताया कि गुरपिंदर सिंह बदमाश किस्म का व्यक्ति है. फिलहाल उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. उसके खिलाफ कई थानों में शिकायतें दर्ज हैं. फिलहाल आरोपी फरार हैं.


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top