Home > राज्य > पंजाब > सिर-जबड़े में धंसीं थीं 4 गोलियां, कार चलाकर अस्पताल गई महिला, देखकर डॉक्टर के भी उड़े होश!

सिर-जबड़े में धंसीं थीं 4 गोलियां, कार चलाकर अस्पताल गई महिला, देखकर डॉक्टर के भी उड़े होश!

जमीन हड़पने के लिए एक पोते ने दादी और बुआ पर पिस्टल से 6 गोलियां मारीं. 3 गोलियां बुआ के सिर में और 1 गोली जबड़े में लगी, जबकि दो गोलियां दादी की टांगों में लगीं

 Arun Mishra |  17 Jan 2020 2:33 PM GMT  |  दिल्ली

सिर-जबड़े में धंसीं थीं 4 गोलियां, कार चलाकर अस्पताल गई महिला, देखकर डॉक्टर के भी उड़े होश!

पंजाब के मुक्तसर के गांव सम्मेवाली से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां जमीन हड़पने के लिए एक पोते ने दादी और बुआ पर पिस्टल से 6 गोलियां मारीं. 3 गोलियां बुआ के सिर में और 1 गोली जबड़े में लगी, जबकि दो गोलियां दादी की टांगों में लगीं. हैरानी की बात यह कि गोलियां बुआ के सिर और जबड़े में फंस गई. इसके बावजूद दोनों महिलाएं कार उठाकर अस्पताल पहुंचीं और अपना इलाज कराया.

पीड़ित महिलाओं का नाम सुमीत कौर (42) और सुखजिंदर ( 65) है. उन्होंने बताया कि आरोपी पोता कंवरप्रीत अपने पिता हरिंदर सिंह के साथ मुक्तसर की अबोहर रोड गली नंबर 7 में रहता है. मैं मां के साथ गांव में रहती हूं. पिछले कई वर्षों से पुश्तैनी जायदाद को लेकर हमारा इनसे विवाद है.



कंवरप्रीत अक्सर घर मिलने आता रहता था. मंगलवार शाम कंवरप्रीत घर आया और दादी के पास रुक गया. फिर बुधवार सुबह कंवरप्रीत ने दादी से कहा कि मुझे शहर ट्यूशन जाना है, चाय बना दो. फिर जब मां चाय बनाने रसोई में जैसे ही गई तो कंवरप्रीत ने पिस्टल निकालकर मुझ पर फायरिंग कर दी.

जैसे ही गोलियों की आवाज सुनकर मां बाहर आई तो उसने उन पर भी गोलियां चला दी. सुमीत कौर ने आगे बताया कि मां के पास करीब 40 एकड़ पुश्तैनी जमीन है, जिसमें कुछ जमीन मेरे पास है. कंवरप्रीत और उसका परिवार जमीन पर भी कब्जा करना चाहते हैं, जिसके चलते उसने हमला किया.



इस वारदात के बाद गोलियां लगने के बावजूद घायल सुमीत कौर ने मां सुखजिंदर को उठाया और खुद कार ड्राइव कर 28 किलोमीटर दूर अस्पताल पहुंच गईं. दोनों महिलाओं की हिम्मत देख डॉक्टर भी हैरान हैं. डॉक्टरों के मुताबिक, सुमीत और सुखजिंदर को लगी गोलियां निकाल दी गई हैं. दोनों की हालत खतरे से बाहर है.

सुमीत के हौसले को देखकर डॉक्टर भी हैरान रह गए. उसकी खोपड़ी में 3 गोलियां और एक गोली पीछे गर्दन में फंसी हुई थी, लेकिन घायल महिला फिर भी होश में थी. वहीं, पुलिस ने भतीजे कंवरप्रीत सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it
Top