चंडीगढ़

कैप्टन-सिद्धू में तकरार? पत्नी के बचाव में आए सिद्धू बोले- 'वह कभी झूठ नहीं बोलेंगी'

Special Coverage News
17 May 2019 6:44 AM GMT
कैप्टन-सिद्धू में तकरार? पत्नी के बचाव में आए सिद्धू बोले- वह कभी झूठ नहीं बोलेंगी
x
दरअसल, नवजोत कौर ने आरोप लगाया था कि उन्हें अमरिंदर सिंह की वजह से अमृतसर से लोकसभा टिकट नहीं मिला

चंडीगढ़ : अमृतसर संसदीय सीट से टिकट नहीं मिलने पर एक और जहां नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी (नवजोत कौर सिद्धू) ने पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ खुलकर नाराजगी जताई है, वहीं सिद्धू भी अपनी पत्नी के बयान पर मचे सियासी बवाल के बाद खुलकर बचाव में उतर आए हैं। सिद्धू ने कहा है कि उनकी पत्नी कभी झूठ नहीं बोलेंगी।

दरअसल, नवजोत कौर ने आरोप लगाया था कि उन्हें अमरिंदर सिंह की वजह से अमृतसर से लोकसभा टिकट नहीं मिला। उन्होंने कहा कि अमरिंदर सिंह और पार्टी महासचिव पंजाब प्रभारी आशा सिंह ने पुख्ता इंतजाम किया था कि उन्हें अमृतसर सीट से टिकट न मिले। नवजोत ने अमृतसर में संवाददाताओं से बातचीत में कहा था, 'कैप्टन साहब और आशा कुमारी सोचती हैं कि मैडम सिद्धू संसदीय सीट का टिकट पाने की हकदार नहीं हैं। मुझे अमृतसर से टिकट इसलिए नहीं दिया गया कि मैं बीते साल अमृतसर में हुए दशहरा रेल हादसे से पैदा हुई नाराजगी की वजह से जीत नहीं पाऊंगी।'

सिद्धू ने किया पत्नी का बचाव

पंजाब के पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू से जब उनकी पत्नी के आरोपों के बारे में गुरुवार को सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, 'मेरी पत्नी नैतिक रूप से इतनी मजबूत हैं कि वह कभी झूठ नहीं बोलेंगी। यही मेरा जवाब है।'

सिद्धू की पत्नी ने अमृतसर लोकसभा सीट के लिए टिकट का दावा किया था, लेकिन पार्टी ने पूर्व रेल मंत्री पवन कुमार बंसल को इसके लिए चुना। बंसल चंडीगढ़ से चार बार सांसद रह चुके हैं। अमृतसर में कांग्रेस ने मौजूदा सांसद गुरजीत सिंह को शिरोमणि अकाली दल-भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार हरदीप सिंह पुरी के सामने उतारा है। पंजाब की 13 लोकसभा सीटों पर 19 मई को वोट डाले जाएंगे।

बता दें कि क्रिकेटर से नेता बने नवजोत सिंह सिद्धू और मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के बीच चल रही खींचतान पहले भी कई बार सामने आ चुकी है। यहां तक कि कैप्टन अमरिंदर सिंह से कथित तकरार के कारण सिद्धू पंजाब में चुनाव प्रचार से भी दूर ही रहे।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story