Home > राज्य > पंजाब > फिरोजपुर > बीजेपी के नेता और पंजाब के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कमल शर्मा का निधन

बीजेपी के नेता और पंजाब के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कमल शर्मा का निधन

 Special Coverage News |  27 Oct 2019 4:30 AM GMT  |  फिरोजपुर

बीजेपी के नेता और पंजाब के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कमल शर्मा का निधन

पंजाब के पूर्व भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष कमल कुमार शर्मा का आज सुबह फिरोजपुर जिले में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. उनेक निधन पर पूरे प्रदेश के बीजेपी कार्यकर्ताओं में शोक की लहर है.

राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य कमल शर्मा का आज (रविवार) सुबह देहांत हो गया. वह सुबह की सैर पर गए थे इसी दौरान उन्हें हार्ट अटैक आया और उनका निधन हो गया. कमल शर्मा दिवाली के मौके पर अपने घर फिरोजपुर आए हुए थे. ऐसा बताया जा रहा है कि कमल शर्मा को पहले भी हार्ट अटैक आ चुका है.

जानकारी के मुताबिक रविवार सुबह 7:30 के करीब सैर करते समय हार्ट अटैक आने से उनकी हुई मौत. कमल शर्मा के निधन की खबर सुनते ही पूरे फिरोज़पुर में मातम का माहौल है. खबर है कि सोमवार सुबह 11 बजे फ़िरोजपुर शहर के श्मशान घाट में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

कमल शर्मा ने अपनी मौत से एक घंटा पहले ही देशावासियों को दीवाली की बधाई दी थी.



वर्तमान में कमल शर्मा बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य थे. कमल शर्मा के बाद राज्यसभा सांसद श्वेत मलिक को पंजाब प्रदेश बीजेपी की कमान सौंपी गई.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top