Home > राज्य > पंजाब > 4 लड़कों ने 3 द‍िन तक लड़की से क‍िया गैंगरेप, आपबीती सुन रो पड़े गांव के लोग

4 लड़कों ने 3 द‍िन तक लड़की से क‍िया गैंगरेप, आपबीती सुन रो पड़े गांव के लोग

गांववालों ने सरकार और पुलिस से आरोपियों के खिलाफ़ सख्त सजा की मांग की और उनकी बच्ची को इंसाफ दिलवाने की गुहार लगाई.

 Special Coverage News |  3 Oct 2019 6:38 AM GMT  |  दिल्ली

4 लड़कों ने 3 द‍िन तक लड़की से क‍िया गैंगरेप, आपबीती सुन रो पड़े गांव के लोग

बरनाला (पंजाब) : घर के सामने से ही एक नाबाल‍िग लड़की को गांव के ही चार लड़के उठाकर ले गए और तीन द‍िन तक गैंगरेप करते रहे. क‍िसी तरह नाबालिग लड़की उनके चंगुल से छूटी और घर पहुंची. पर‍िजनों के साथ थाने पहुंचकर मामला दर्ज करवाया तो फ‍िर ग‍िरफ्तार‍ियों का दौर शुरू हुआ. यह शर्मनाक घटना पंजाब के बरनाला ज‍िले की है.

बरनाला के एक गांव की नाबालिग लड़की से गांव के ही 4 लड़कों ने अगवा कर तीन दिन तक लगातार बलात्कार किया. 29 तारीख को सुबह चारों आरोपियों ने नाबालिग को अगवा किया और लगातार 3 दिन तक मासूम बच्ची से बलात्कार करते रहे. मंगलवार रात लड़की किसी तरह से आरोपियों के चंगुल से भाग कर अपने घर आई और अपने परिजनों को सारी बात बताई जिसके बाद परिजनों ने इस शर्मनाक घटना की जानकारी थाना शहना को दी. लड़की को मेडिकल के लिए बरनाला के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

इस मामले पर अधिक जानकारी देते हुए नाबालिग पीड़िता के चाचा चरणजीत सिंह ने बताया कि गांव के ही चार लड़कों ने इस शर्मनाक घटना को अंजाम दिया है. 29 तारीख को आरोपी नाबालिग को घर के सामने से ही अगवा कर ले गए. तीन दिन तक पीड़िता आरोपियों के चुंगल में रही. मंगलवार रात पीड़िता किसी तरह उनके चुंगल से निकल कर घर आई और परिजनों को बताया कि 4 लोगों ने उसके साथ बलात्कार किया. इस घटना के बारे में सुन गांव के लोग भी रो पड़े.

उन्होंने बताया कि पीड़िता की गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस को दी गई थी लेकिन पुलिस ने उस रिपोर्ट पर कोई भी कार्यवाही नहीं की. उन्होंने पंजाब सरकार और पुलिस से नाबालिग के साथ हुए बलात्कार के आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर उन्हें सजा देने की मांग की है.

वहीं, पीड़िता की मां ने बताया कि वह, उसकी बेटी और उसके पति बीमार रहते हैं. उन्होंने लड़की की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी थाने में दर्ज करवाई लेकिन पुलिस ने उस समय कोई कार्यवाही नहीं की गई. उन्होंने पंजाब सरकार और पुलिस से आरोपियों के खिलाफ़ सख्त सजा की मांग की और उनकी बच्ची को इंसाफ दिलवाने की गुहार लगाई.

इस पूरी जांच की निगरानी कर रहे डीएसपी बलजीत सिंह बराड़ ने बताया कि 29 सितंबर को नाबालिग को गांव के ही गुरप्रीत सिंह और उसके तीन अन्य साथियों ने अगवा कर उसके साथ लगातार तीन दिनों तक गैंगरेप किया. गुरप्रीत सिंह को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया है जबकि तीन आरोपियों को गिरफ्तार करना अभी बाकी है. जल्द ही बाकी आरोपियों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जाएगा.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it
Top