पंजाब

कैप्‍टन अमरिंदर से तनातनी के बीच राहुल और प्रियंका से मिले नवजोत सिंह सिद्धू

Special Coverage News
10 Jun 2019 6:10 AM GMT
कैप्‍टन अमरिंदर से तनातनी के बीच राहुल और प्रियंका से मिले नवजोत सिंह सिद्धू
x
पंजाब में मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह से तनातनी के बीच उनकी यह मुलाकात महत्‍वपूर्ण मानी जा रही है.
नई दिल्ली : कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू सोमवार को कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी से मिले. इस मुलाकात के दौरान अहमद पटेल भी मौजूद थे. पंजाब में मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह से तनातनी के बीच उनकी यह मुलाकात महत्‍वपूर्ण मानी जा रही है. पिछले दो-तीन दिनों से अटकलें थीं कि सिद्धू राहुल गांधी से मुलाकात कर सकते हैं, लेकिन वे अपने संसदीय क्षेत्र केरल के वायनाड के दौरे पर थे.

पिछले दिनों पंजाब में सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह की नवजोत सिंह सिद्धू से नाराजगी खुलकर सामने आ गई थी. कैबिनेट के फेरबदल में नवजोत सिंह सिद्धू का मंत्रालय बदल दिया गया था. यहां तक कि मंत्रियों की 8 में एक भी समिति में नवजोत सिंह सिद्धू को शामिल नहीं किया गया है. लोकसभा चुनाव 2019 में कांग्रेस की हार का सारा ठीकरा भी सीएम कैप्टन ने सिद्धू पर फोड़ा था.

गुरुवार देर शाम पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कैबिनेट में फेरबदल करते हुए नवजोत सिंह सिद्धू से स्थानीय निकाय विभाग वापस लेकर उन्हें नई जिम्मेदारी सौंप दी थी. सिद्धू को पावर एंड न्यू एंड रिन्यूएबल एनर्जी सोर्स का विभाग दिया गया है. इसके बाद से माना जा रहा था कि नवजोत सिंह सिद्धू कांग्रेस आलाकमान के सामने अपनी बात रखेंगे. हालांकि उसके बाद राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड के दौरे पर चले गए. उनके वापस आने के बाद सोमवार को सिद्धू उनसे मिले और माना जाता है कि उनके सामने अपनी बात रखी.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story