Top
Home > राज्य > राजस्थान > अजमेर > हिट एंड रन, नशे में एक के बाद एक ठोकता चला गया गाडिय़ां

हिट एंड रन, नशे में एक के बाद एक ठोकता चला गया गाडिय़ां

 Special Coverage News |  16 Dec 2019 2:13 PM GMT  |  अजमेर

हिट एंड रन, नशे में एक के बाद एक ठोकता चला गया गाडिय़ां
x

अजमेर: नशे में धुत कार चालक ने रविवार को शहर में कोहराम मचा दिया। वह रोडवेज बस स्टैंड से आगरा गेट तक एक के बाद दोपहिया और चौपहिया गाडिय़ां ठोकता चला गया। हादसे में तीन लोग चोटिल हो गए। कुछ युवकों ने हिम्मत कर उसे नया बाजार-घी मंडी में पकड़ा। उसके खिलाफ सिविल लाइंस सहित कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

वैगन-आर कार चालक नशे में धुत होकर जयपुर रोड से अजमेर आ रहा था। उसने सबसे पहले रोडवेज बस स्टैंड पर बाइक को टक्कर मारी। यहां से वह तेज स्पीड में कार को लहराता हुआ सूचना केंद्र पहुंचा। यहां एक्टिवा पर सवार पिता-पुत्र उसकी चपेट में आ गए। चालक ने यहांं खड़ी आई-१० और दिल्ली से आए एक परिवार की कार को पीछे से ठोक दिया। एक्सीडेंट का सिलसिला यहीं नहीं रुका। उसने अजमेर डिस्कॉम-हाथी भाटा के पास ऑटो को टक्कर मारी। इसके बाद वह आगरा गेट पहुंच गया। यहां उसने पान की दुकान संचालक की स्कूटी को टक्कर मार दी।

घी मंडी में दबोचा युवकों ने

कार चालक को पकडऩे के लिए नीरज तुनवाल और सुरेश तम्बोली सहित कुछ युवकों ने बाइक पर पीछा किया। कार चालक आगरा गेट होता हुआ नया बाजार में घुसा। वह नशे में कार लहराता हुआ घी मंडी तक जा पहुंचा। बाइक सवार ने घी मंडी के पास उसे पकड़ लिया। वे युवक को कार से बाहर निकालकर कोतवाली थाना ले गए। नशे में टल्ली होने से उससे नाम, पता पूछना मुश्किल हो गया। प्रारंभिक पूछताछ में उसने नाम हर्ष बताया।

मुश्किल से आया काबू

नशे में धुत कार चालक को काबू करने में पसीने छूट गए। थाना ले जाते समय वह कई बार युवकों से हाथापाई करता रहा। कोतवाली थाना पहुंचने पर भी वह पुलिसकर्मियों से अभद्रता करता रहा। यहां पुलिसकर्मियों ने उसे मुश्किल काबू किया। युवक के खिलाफ नीरज तुनवाल, हरीश कुमार चौरसिया, राजेश कुमार, सुरेश तम्बोली और अन्य ने रिपोर्ट दर्ज कराई है।

यह हुए चोटिल

कार की टक्कर से राजेंद्र कुमार तोषनीवाल और उनका पुत्र ऋषभ घायल हो गए। उनके सिर और हाथ-पैर पर चोटें आई। इन्हें उपचार के लिए तत्काल नेहरू अस्पताल पहुंचाया गया। इसी तरह मनीष प्रजापत के भी हाथों में चोटें आई।

नशे में धुत कार चालक ने कई वाहनों को टक्कर मारी है। कुछ लोग घायल भी हुए हैं। मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

शमशेर सिंह, कोतवाली थाना प्रभारी

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it