Top
Home > राज्य > राजस्थान > बहू ने प्रेम संबंधों में रोड़ा बनी सास को सांप से डसवाकर की हत्या,जब खुला राज तो उड़ गए सबके होश!

बहू ने प्रेम संबंधों में रोड़ा बनी सास को सांप से डसवाकर की हत्या,जब खुला राज तो उड़ गए सबके होश!

पुलिस ने इस मामले में 7 माह बाद खुलासा किया तो सभी के होश उड़ गए?

 Arun Mishra |  10 Jan 2020 5:43 AM GMT  |  दिल्ली

बहू ने प्रेम संबंधों में रोड़ा बनी सास को सांप से डसवाकर की हत्या,जब खुला राज तो उड़ गए सबके होश!
x

राजस्थान के झुंझुनूं जिले में बुहाना के सागवा गांव में हैरान करने वाली वारदात का खुलासा हुआ है. प्रेम संबंधों में बाधा बनी सास सुबोध को बहू अल्पना जांगिड़ ने अपने प्रेमी मनीष मीणा के साथ मिलकर जयपुर से सांप मंगवाकर डसवा दिया.

पुलिस ने इस मामले में 7 माह बाद खुलासा करते हुए बहू अल्पना, उसके प्रेमी जयपुर के करधनी इलाके के खौरा विशाल निवासी मनीष मीणा और किशनगढ़ रेनवाल के अभयपुरा निवासी उसके साथी कृष्ण कुमार को गिरफ्तार कर लिया. दरअसल, अल्पना के पति व देवर और ससुर बाहर सर्विस करते हैं. घर पर सास और बहू अकेली रहती थी. बहू अक्सर किसी से फोन पर लगातार बात करती थी.

सास को शक हुआ तो उसने टोकना शुरू कर दिया. प्रेम संबंधों में बाधा बनते देख बहू ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या का प्लान बनाया. तय हुआ कि सास को सांप से डसवाकर मार दिया जाए, ताकि किसी को शक न हो.

इसके लिए जयपुर के एक सपेरे से सांप मंगवाकर पिछले साल 2 जून की रात को सोती हुई सास पर छुड़वा दिया. सांप के काटने से सास की मौत हो गई. किसी ने शक भी नहीं किया और सास सुबोध का अंतिम संस्कार कर दिया गया.

इसके बाद अल्पना का ध्यान रखने के लिए उसके पति ने अपने भाई की पत्नी को कहा. अल्पना के लगातार फोन पर बातें करते रहने पर उसे भी शक हुआ और उसने अल्पना के पति को सूचना दी. उसने यह भी कहा कि अल्पना की बातचीत से पता चला है कि उसने अपनी सास की सांप से डसवाकर हत्या की है. इसके बाद अल्पना के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई.

पुलिस ने कॉल डिटेल निकाली तो सामने आया कि अल्पना व मनीष के बीच दो जून के दिन 124 बार बात हुई. कुछ मैसेज भी किए गए. मनीष के साथी कृष्ण कुमार से भी उसी दिन अल्पना की 19 बार फोन पर बातें हुई. पुलिस ने तथ्यों के आधार पड़ताल की और आरोपियों से सख्ती की तो मामला खुल गया.


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it