Archived

राजस्थान में बड़ा हादसा, गंगानगर में मेले में गिरा शेड , अब तक सात लोंगों की मौत, राहत और बचाव कार्य जारी

राजस्थान में बड़ा हादसा, गंगानगर में मेले में गिरा शेड , अब तक सात लोंगों की मौत, राहत और बचाव कार्य जारी
x

राजस्थान के श्रीगंगानगर में खेल मेले में मेले के दौरान शेड गिरने से हादसा एक बड़ा हादसा हो गया. इस घटना में 7 लोगों की मौत की आशंका व्यक्त की गई. मलबे में कई लोग दबे होने की आशंका है. राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा, अभी तो प्राथमिकता लोगों को बचाना है. उसके बाद हम इस घटना की जाँच की बात करेंगे.

श्रीगंगानगर के पदमपुर में एक बड़ा हादसा हुआ है. ट्रैक्टर रेसिंग प्रतियोगिता के दौरान टीन शेड गिर गया. टीन शेड के ऊपर भी लोग बैठकर प्रतियोगिता देखने के लिए एकत्र हुए थे. करीब 300 लोग घायल हो गए हैं.

हालांकि प्रशासन का कहना है कि हादसे में 25-30 लोग घायल हैं. हादसे में अभी तक किसी के मौत की खबर नहीं है. प्रतियोगिता के दौरान अचानक हादसे होने के बाद भगदड़ मच गई. राजस्थान प्रशासन की अनुमति के बिना प्रतियोगिता हो रही थी. पेड़ पर चढ़कर भी लोग प्रतियोगिता देख रहे थे. सीएम वसुंधरा राजे ने हादसे पर दुख जताते हुए मामले की जांच के आदेश दिए हैं.


प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक 15000 के करीब लोग प्रतियोगिता देखने पहुंचे थे. टीन शीड के अचानक गिर जाने से यह हादसा हुआ. हादसे के बाद प्रशासन पर सवाल खड़े हो रहे हैं? आखिर ऐसी खतरनाक प्रतियोगिता की मंजूरी कैसे दी गई?

Next Story