Home > राज्य > राजस्थान > जयपुर > बसपा विधायक ने लगाया मायावती पर सनसनीखेज आरोप, ये भी काम होता है बसपा में!

बसपा विधायक ने लगाया मायावती पर सनसनीखेज आरोप, ये भी काम होता है बसपा में!

 Special Coverage News |  1 Aug 2019 1:07 PM GMT  |  दिल्ली

बसपा विधायक ने लगाया मायावती पर सनसनीखेज आरोप, ये भी काम होता है बसपा में!

राजस्थान विधानसभा में गुरुवार को एक कार्यक्रम के दौरान बीएसपी विधायक राजेंद्र गुड्डा ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर पैसे लेकर टिकट देने का आरोप लगा डाला. राष्ट्रमंडल परिषद के द्वारा आयोजित एक सेमिनार के दौरान राजस्थान के उदयपुरवाटी के बसपा विधायक राजेंद्र गुड्डा ने बसपा प्रमुख मायावती पर यह आरोप मढ़ा. इस दौरान उन्होंने कहा कि कोई उन्हें ज्यादा पैसे दे देता है तो उसे वो टिकट दे देती हैं. इस पर विधानसभा के अंदर मौजूद उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा इस पर तो जवाब मायावती ही दे सकती हैं.

सेमिनार का दूसरा सत्र चल रहा था इसी दौरान सत्र के आखिरी में विधायकों की ओर से सवाल लिए जाने थे. इस दौरान बीएसपी विधाय़क गुड्डा ने मंच पर मौजूद वक्ताओं से सवाल पूछा. इस दौरान उन्होंने कहा कि बीएसपी पार्टी पैसे लेकर टिकट देती हैं. कोई उम्मीदवार अगर ज्यादा पैसे दे देता है तो उसे टिकट दे दिया जाता है. लोकतंत्र में इसको रोकने के लिए क्या कदम उठाने चाहिए?

इससे पहले भी उन्होंने सेमिनार के पहले सत्र के दौरान पूर्व पीएम वीपी सिंह और कांशी राम का जिक्र नहीं होने पर भी सवाल उठाए थे.

आपको बता दें कि बहुजन समाज पार्टी के राजस्थान में 6 विधायक हैं. इन्हें राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत का काफी नजदीकी बताया जाता है. इसके अलावा प्रदेश सरकार में मंत्री भंवर सिंह भाटी के गुड्डा रिश्तेदार भी बताएं जा रहे हैं. वैसे पूर्व के बयानों में वे सीएम अशोक गहलोत की प्रशंसा कर चुके हैं. इससे पहले भी बसपा के कांग्रेस की 2008 की गठित सरकार में बीएसपी के जीते 6 विधायक शामिल हो चुके थे. माना जा रहा है कि मंत्रिमंडल के संभावित विस्तार को देखते हुए इस तरह की बयानबाजी गुड्डा ने दी है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top