Home > राज्य > राजस्थान > जयपुर > अलवर: बीजेपी सांसद महंत बालकनाथ का विमान हुआ बेकाबू, और फिर ....

अलवर: बीजेपी सांसद महंत बालकनाथ का विमान हुआ बेकाबू, और फिर ....

 Special Coverage News |  30 Jun 2019 7:01 AM GMT

अलवर:  बीजेपी सांसद महंत बालकनाथ का विमान हुआ बेकाबू, और फिर ....

अलवर के बीजेपी सांसद महंत बालकनाथ एक प्राइवेट चॉपर पर सवार होकर आज अपने लोकसभा क्षेत्र में आये थे। इस दौरान पायलट ने नियंत्रण खो दिया। लेकिन बाद में उसे काबू में करते हुए उड़ा ले गया, फिलहाल अभी विमान हवा में है।

राजस्थान के अलवर से भारतीय जनता पार्टी सांसद महंत बालकनाथ रविवार को एक बड़े हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बच गए। महंत एक कार्यक्रम से वापस लौट रहे थे जब उनके हेलिकॉप्टर में कुछ समस्या हो गई। उनके हेलिकॉप्टर का नियंत्रण बिगड़ गया और हवा में चक्कर काटने लगा। कुछ समय के लिए अनियंत्रित रहने के बाद बिना किसी दुर्घटना के हेलिकॉप्टर उड़ गया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक महंत बालकनाथ अलवर में किसी कार्यक्रम से वापस लौट रहे थे। वह हेलिकॉप्टर में सवार थे और उड़ान भरने की तैयारी में थे। हालांकि, चॉपर में कुछ खराबी आ गई और वह उड़ने की जगह हवा में चक्कर काटने लगा। यह देख नीचे खड़े लोग चिंता में पड़ गए। कुछ देर तक हेलिकॉप्टर हवा में चक्कर ही काटता रहा जबकि सांसद उसके अंदर बैठे थे।


कुछ देर बाद पायलट हेलिकॉप्टर को नियंत्रित करने में कामयाब रहा। आखिरकार बिना किसी दुर्घटना के हेलिकॉप्टर उड़ गया। फिलहाल इस बारे में जानकारी नहीं है कि हेलिकॉप्टर में क्या खराबी थी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top