जयपुर

राजस्थान में चाची-भतीजे के प्रेम-संबंध पर भड़के दबंग, पहले पीटा, फिर जबरन पिलाया पेशाब

Special Coverage News
17 Sep 2019 6:05 AM GMT
राजस्थान में चाची-भतीजे के प्रेम-संबंध पर भड़के दबंग, पहले पीटा, फिर जबरन पिलाया पेशाब
x

राजस्थान के निंबी जोधा क्षेत्र में कथित आपसी प्रेम संबंध को लेकर स्थानीय दबंगों ने एक युवक की बुरी तरह पिटाई कर उसे जबरन पेशाब पीने को मजबूर किया। कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया। घटना से स्थानीय लोगों में काफी रोष है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि जांच होने के बाद मामले में जो भी दोषी मिलेगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

वीडियो वायरल हुआ तो मामला खुला :

बताया जा रहा है कि एक व्यक्ति का अपनी ही चाची से प्रेम संबंध है। इसका कुछ लोग विरोध कर रहे हैं। कुछ दिन पहले दबंगों ने युवक को पकड़कर पहले बुरी तरह पीटा फिर उसे जबरन पेशाब पीने को विवश किया। बाद में दबंगों ने महिला की भी पिटाई की। इससे महिला के सिर में गंभीर चोटें आई हैं। कुछ लोगों ने पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया तो अन्य लोगों को इसका पता चला।

पीटने वाले महिला के पारिवारिक सदस्य हैं

वीडियो में युवक को पिटाई करने और जबरन पेशाब पिलाते दबंग साफ दिख रहे हैं। वीडियो में उसकी चाची की भी पिटाई की तस्वीर दिख रही है। उसके सिर पर खून बहता दिख रहा है। पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि पिटाई करने के आरोपी महिला के पारिवारिक सदस्य हैं।

पुलिस ने जांच के बाद कार्रवाई का दिया आश्वासन :

एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। हालांकि अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि जांच पूरी होने के बाद आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story