Home > राज्य > राजस्थान > जयपुर > बसपा नेता की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या

बसपा नेता की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या

 Special Coverage News |  30 July 2019 4:41 AM GMT  |  जयपुर

बसपा नेता की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या

अलवर में बसपा नेता जसराम गुर्जर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी के नेता की सोमवार 29 जुलाई को राजस्थान के अलवर जिले में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी.

बसपा नेता 40 वर्षीय जसराम गुर्जर 2018 के राज्य विधानसभा चुनाव में बहरोड़ सीट से बसपा के उम्मीदवार थे. जानकारी के मुताबिक बदमाशों द्वारा दिन दहाड़े जसराम को गोली मारी गई. जिसके बाद उन्हें कैलाश हस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

जानकारी के अनुसार, जसराम गुर्जर को गांव के मंदिर के पास गोली मारी गई. जिसके बाद गांव के लोगों द्वारा उन्हें तत्काल एंबुलेंस से अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल, पुलिस द्वारा आरोपियों को पकड़ने के लिए क्षेत्र में नाकाबंद कर दी गई है. साथ ही घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा किया और लोगों से जानकारी ली.



जसराम गुर्जर के परिजनों ने आरोप लगाया है कि मेवात में सक्रिय लादेन गैंग के विक्रम गुर्जर उर्फ लादेन, पहाड़ी के मामराज, रामवतार समेत आधा दर्जन लोगों ने जेनपुरबास की चौपाल पर जसराम गुर्जर पर फायरिंग की थी.

आपको बता दें, मृतक जसराम गुर्जर खुद भी एक बदमाश था. बहरोड़ के थाने में जसराम के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं. जसराम के साथ साथ उसके कई करीबी भी आपराधिक मामलों में लिप्त हैं और इनका विक्रम लादेन गैंग के साथ पहले भी गैंगवार हो चुका है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top