जयपुर

थाने में गोली की आवाज सुनकर हड़कंप मच गया. पुलिसकर्मी भागकर मौके पर पहुंचे तो हेड कॉन्स्टेबल खून से लथपथ पड़ा था

Special Coverage News
17 Nov 2019 5:27 AM GMT
थाने में गोली की आवाज सुनकर हड़कंप मच गया. पुलिसकर्मी भागकर मौके पर पहुंचे तो हेड कॉन्स्टेबल खून से लथपथ पड़ा था
x
राजस्थान के दौसा जिले के सिकंदरा थाने में हेड कांस्टेबल ने खुद को मारी गोली

दौसा. जिले के सिकंदरा थाने में रविवार को अलसुबह एक पुलिसकर्मी ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. घटना के बाद थाने में हड़कंप मच गया. सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

शनिवार को रात को चुनाव ड्यूटी करके आया था

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल सिंह चौहान ने बताया कि हेड कांस्टेबल हरिसिंह गुर्जर सिकंदरा थाने में मालखाने का प्रभारी था. हरि सिंह गुर्जर की शनिवार को स्थानीय निकाय चुनाव में ड्यूटी थी. ड्यूटी से वापस आने के बाद हरिसिंह ने रविवार को सुबह थाने में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की तहकीकात करने में जुटी है.

सरकारी बंदूक से मारी गोली

हरिसिंह ने सरकारी बंदूक से गोली माथे पर मारी. थाने में गोली की आवाज सुनकर हड़कंप मच गया. पुलिसकर्मी भागकर मौके पर पहुंचे तो हरिसिंह खून से लथपथ पड़ा था. यह देखकर पुलिसकर्मी सकते में आ गए. वे तत्काल हरिसिंह को स्थानीय अस्पताल ले गए, वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. हरिसिंह दौसा जिले के लवाण थाना इलाके के जगरामपुरा का रहने वाला था. जानकारों का कहना है कि हरिसिंह के कोई आर्थिक तंगी भी नहीं थी. वह मस्त रहने वाला इंसान था. फिर भी उसने ऐसा कदम क्यों उठाया यह समझ से परे है.

मृतक हरिसिंह गुर्जर के शव को जिला अस्पताल भिजवाया गया है. वहां कानूनी कार्रवाई पूरी करने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. घटना के बाद हेड कांस्टेबल हरिसिंह के परिजन सदमे में हैं. वहीं पूरे पुलिस महकमे में भी शोक की लहर है. सिकंदरा थाने में सन्नाटा पसरा हुआ है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story