Home > राज्य > राजस्थान > जयपुर > राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कही राहुल के इस्तीफे को लेकर बड़ी बात और की कांग्रेसियों से अपील

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कही राहुल के इस्तीफे को लेकर बड़ी बात और की कांग्रेसियों से अपील

 Special Coverage News |  6 July 2019 5:57 AM GMT  |  जयपुर

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कही राहुल के इस्तीफे को लेकर बड़ी बात और की कांग्रेसियों से अपील

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पार्टी कार्यकर्ताओं, मंत्री और विधायकों से अपील की है कि वे राहुल गांधी के इस्तीफे को 10 बार पढ़ें. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद राहुल ने जिन चार पन्नों को सार्वजनिक किया था, उसमें कई बातें छुपी हुई हैं. वे चार पन्ने दस्तावेज बन गए हैं. वे चार पन्ने आने वाले वक्त में कांग्रेस को मजबूती देने का काम करेंगे.

राजधानी जयपुर में शुक्रवार को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में पंडित नवल किशोर शर्मा की पुण्यतिथि पर आयोजित एक कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री गहलोत ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए इसका जिक्र किया. उन्होंने कहा कि वक्त आने पर आरएसएस और बीजेपी की विचारधारा जनता के बीच एक्सपोज होगी. कांग्रेस की आरएसएस- बीजेपी की विचारधारा से लड़ाई है. राहुल गांधी के इस्तीफे में लिखी बातें इस लड़ाई को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरणा देंगी.

कांग्रेस वर्किंग कमेटी करेगी अध्यक्ष पर फैसला

राहुल गांधी ने कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद 4 पन्ने का संदेश ट्विटर पर शेयर किया था. गहलोत इसी की बात कर रहे थे. जब उनसे अगले कांग्रेस अध्यक्ष के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह मेरा काम नहीं है. कांग्रेस वर्किंग कमेटी इस बारे में फैसला लेगी और जो भी निर्णय होगा वह सबके सामने आ जाएगा.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top