जयपुर

राजस्थान: पोर्न वीडियो देखकर नाबालिग बच्चे ने 60 वर्षीय महिला से की दरिंदगी

Special Coverage News
20 Sep 2019 8:04 AM GMT
राजस्थान: पोर्न वीडियो देखकर नाबालिग बच्चे ने 60 वर्षीय महिला से की दरिंदगी
x
उसने पुलिस को बताया कि वह रोजाना उस महिला को मॉर्निंग वॉक करते हुए देखता था और उसके बाद ही उसके मन में इस तरह का गंदा ख्याल आया.

राजस्थान में दादी की उम्र की महिला के साथ बलात्कार करने वाला आरोपी उसके पोते की उम्र का नाबालिग निकला है. मालूम हो कि बीते दिनों राज्य के श्रीगंगानगर जिले में मॉर्निंग वॉक के लिए निकली 60 साल की महिला के साथ बलात्कार के बाद हत्या का प्रयास किया गया था. उसके बाद पुलिस ने टीम गठित कर पूरे इलाके में छानबीन शुरू की, तो दुष्कर्मी 17 साल का एक युवक निकला.

इंसानियत और मानवता को शर्मसार करने वाली इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल हो गया था. इस घटना को लेकर एसपी हेमंत शर्मा ने छानबीन की कमान संभाली और 30 घंटे बाद यह नाबालिग आरोपी पकड़ा गया. दरअसल, पीड़िता को मरा हुआ समझकर वह वहां से भाग निकला था. उसने पुलिस को बताया कि वह रोजाना उस महिला को मॉर्निंग वॉक करते हुए देखता था और उसके बाद ही उसके मन में इस तरह का गंदा ख्याल आया.

आरोपी नाबालिग उसी इलाके का रहने वाला है. उसने अकेली पाकर महिला के साथ बलात्कार करने के बाद वारदात को छुपाने के लिए हत्या का प्रयास किया था और पत्थर से सिर कुचलने की कोशिश की थी. क्रूरता की सारी हदें पार करने वाली इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी अपने घर पर आकर सो गया था. पुलिस पूछताछ में पता चला है कि मोबाइल पर गंदे-गंदे वीडियो देखकर उसके मन में यह गंदे ख्याल आए थे और वह आधी रात से ही महिला के मॉर्निंग वॉक पर आने का इंतजार कर रहा था.

बताया जाता है कि महिला रात को 2:30 बजे जग गई और सुबह का 4:00 बजे समझ कर मॉर्निंग वॉक पर निकली थी. उम्र ज्यादा होने की वजह से महिला धीरे-धीरे चलती थीं. उनका मानसिक परेशानी का इलाज भी चल रहा था. वह रोजाना 4:00 बजे मॉर्निंग वॉक के लिए घूमने निकलती थीं. वहीं, आस-पास के लोग जब सुबह में निकले तो घर से थोड़ी ही दूर पर महिला लहूलुहान हालत में मिली, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story