जयपुर

राजस्थान में पुलिस के सिपाही गनी मोहम्मद को पीट पीट कर मार डाला

Special Coverage News
13 July 2019 4:34 PM GMT
राजस्थान में पुलिस के सिपाही गनी मोहम्मद को पीट पीट कर मार डाला
x

जयपुर: राजस्थान में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. राज्य के राजसमुंद जिले में जमीन विवाद से जुड़े एक मामले की जांच करने गए हेड कांस्टेबल की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. जानकारी के मुताबिक कॉन्स्टेबल गनी मोहम्मद मामले की तफ्तीश करने गांव में गए थे.

इस दौरान मामले में लिप्त आरोपियों ने 48 वर्षीय कॉन्स्टेबल की पिटाई शुरू कर दी. पूरे वाकये के दौरान ग्रामीण मूक-दर्शक बने रहे. बताया जा रहा है कि पिटाई के बाद कॉन्स्टेबल गनी मोहम्मद को घायल अवस्था में भीम चिकित्सालय ले जाया गया. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. इस मामले में पुलिस महकमे के बड़े अधिकारी कोई जवाब नहीं दे रहे हैं.

बताया जा रहा है कि कॉन्स्टेबल की पिटाई की सूचना पर डीएसपी राजेंद्र सिंह, सीआई लाभूराम विश्नोई और पुलिस टीम मौके पर पहुंची और पड़ताल शुरू की. टीम हमलावरों का पता लगाने में जुटी है. मृतक हेड कॉन्स्टेबल अब्दुल गनी पिता अब्दुल अजीज जहाजपुर भीलवाड़ा के रहने वाले थे.

वे फरवरी 1995 में राजस्थान पुलिस की सेवा से जुड़े थे. उसके बाद पुलिस कॉन्स्टेबल के रूप में राजसमुंद जिले के कुंवारिया, आमेट, देवगढ़, राजसमुंद एवं भीम पुलिस थाना क्षेत्र में सेवाएं दी. जानकारी के मुताबिक हेड कॉन्स्टेबल के परिवार में चार पुत्रियां और एक पुत्र हैं.



Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story