जयपुर

प्रतापगढ़ में बेकाबू ट्रक ने बारातियों को कुचला, 15 की मौत और 35 घायल

Special Coverage News
19 Feb 2019 11:01 AM GMT
प्रतापगढ़ में बेकाबू ट्रक ने बारातियों को कुचला, 15 की मौत और 35 घायल
x
पुलिस के अनुसार करीब 100 लोगों की बरात हाईवे पर नाचते गाते जा रही थी तभी अचानक एक बेकाबू ट्राला बरात के बीच घुस गया। गंभीर घायलों को उदयपुर के सरकारी अस्पताल में रेफर कर दिया गया है।

जयपुर : राजस्थान में प्रतापगढ़ जिले की छोटी सादड़ी के पास हाईवे पर तेज रफ्तार ट्रक ने बरातियों को कुचल दिया, जिससे 15 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में 35 लोग घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है।

मरने वालों में मासूम बच्चे भी शामिल हैं। पुलिस के अनुसार करीब 100 लोगों की बरात हाईवे पर नाचते गाते जा रही थी तभी अचानक एक बेकाबू ट्राला बरात के बीच घुस गया। गंभीर घायलों को उदयपुर के सरकारी अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की तफ्तीश शुरू कर दी है।

हालांकि प्रतापगढ़ के एसपी अनिल कुमार बेनीवाल ने इस हादसे में 13 लोगों के मरने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि 9 लोगों की मौत मौके पर ही हो गई थी जबकि चार की मौत अस्पताल में हुई। जबकि 15 लोग घायल हुए। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हादसे पर दुख जताया है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट लिखा, प्रतापगढ़ की छोटी सदड़ी में एनएच-113 पर हुए भयानक हादसे में कई लोगों की मौत हो गई है और कई घायल हुए हैं। इस घटना से दुखी हूं। हादसे का शिकार हुए परिवारवालों के लिए संवेदना व्यक्त करता हूं। प्रार्थना करता हूं कि जल्द से जल्द सभी घायल स्वस्थ हों।

वहीं पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने कहा, प्रतापगढ़ के छोटी सादड़ी में NH-113 पर हुए भीषण सड़क हादसे का समाचार बेहद दुःखद है। हादसे में मृत व्यक्तियों के शोकाकुल परिजनों के प्रति गहरी संवेदनाएं व्यक्त करने के साथ घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ व पीड़ित परिवारों को धैर्य प्रदान करने की प्रार्थना करती हूँ।

Next Story