Home > राज्य > राजस्थान > जयपुर > अखबारों के फ्रंट पेज पर छप रही दुष्कर्म की खबरें हर मां को बैचेन करती है - वसुंधरा राजे

अखबारों के फ्रंट पेज पर छप रही दुष्कर्म की खबरें हर मां को बैचेन करती है - वसुंधरा राजे

 Special Coverage News |  4 Jun 2019 4:01 PM GMT  |  जयपुर

अखबारों के फ्रंट पेज पर छप रही दुष्कर्म की खबरें हर मां को बैचेन करती है - वसुंधरा राजे

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि अब सीएम अशोक गहलौत को इस्तीफा दे देना चाहिए. उन्होंने कहा कि थानागाजी गैंगरेप का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि पाली में एक और सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आ गया. राजस्थान में प्रतिदिन करीब 12 दुष्कर्म की घटनाएं हो रही हैं. राज्य सरकार की नाकामी के चलते मात्र पांच माह के कार्यकाल में प्रदेश में 26% अपराध बढ़ गया है.

वसुंधरा ने कहा है कि राजस्थान में जब से गहलोत जी की सरकार बनी है, सबसे ज्यादा जुल्म हमारी बेटियों पर हुआ है. अखबारों के फ्रंट पेज पर छप रही दुष्कर्म की खबरें हर मां को बैचेन कर रही हैं. हर तरफ अराजकता का माहौल है तथा जिम्मेदार मंत्री कह रहे हैं कि अधिकारी उनकी सुनते तक नहीं है.

उन्होंने कहा कि सरकार के मंत्री इस्तीफा दे रहे हैं, MLA अपनी ही सरकार के खिलाफ अनशन पर बैठे हैं. कुशासन से त्रस्त जनता सरकार को ढूंढ रही है पर सरकार कहीं दिखाई नहीं दे रही. CM गहलोत अपने ही मंत्रियों व विधायकों का विश्वास खो चुके हैं ऐसे में उन्हें अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए, अब उन्हें नैतिकता से भी इस्तीफा देना चाहिए जब पूरी राजस्थान की जनता ने नकार दिया हो.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top