जयपुर

कांग्रेस के राष्ट्रव्यापी आह्वान पर भारत बंद के साथ-साथ आज झुंझुनू भी रहा बंद

Special Coverage News
10 Sep 2018 12:20 PM GMT
कांग्रेस के राष्ट्रव्यापी आह्वान पर भारत बंद के साथ-साथ आज झुंझुनू भी रहा बंद
x
लोगों ने भारत बंद को दिया समर्थन झुंझुनू में आक्रोशित जनता उतरी सड़कों पर

कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ आमजन ने भी निकाली सड़कों पर रैली भाजपा सरकार मुर्दाबाद के लगाए नारे. देशभर में पेट्रोल पदार्थों की बढ़ती कीमतों से परेशान आमजन में जहां त्राहि त्राहि मची हुई है वही आज भारत भर में कांग्रेस के आह्वान के ऊपर भारत बंद को आमजन का भी समर्थन मिला है.


जिससे आज कांग्रेस का राष्ट्रव्यापी भारत बंद लगभग सफल रहा है उसी कड़ी में आज झुंझुनू में भी कांग्रेस के आह्वान पर बंद रखा गया. जिसको व्यापारी वर्ग ऑटो रिक्शा सहित लघु उद्योग व बड़े बड़े प्रतिष्ठानों के मालिकों ने अपना समर्थन दिया और झुंझुनू में बंद सफल रहा पूर्व ऊर्जा मंत्री डॉक्टर जितेंद्र सिंह और झुंझुनू विधायक बृजेंद्र ओला के नेतृत्व में झुंझुनू को सुबह 9:00 से लेकर 3:00 बजे तक बंद का आह्वान किया गया था.


उसी के चलते बंद में झुंझुनू की आक्रोशित जनता भी सड़कों पर उतरी और भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और भाजपा सरकार मुर्दाबाद के नारे लगाए. वहीं पूर्व ऊर्जा मंत्री और कांग्रेस के जिला अध्यक्ष डॉक्टर जितेंद्र सिंह शेखावत ने बताया कि पेट्रोल और डीजल और गैस की बढ़ती कीमतों ने मध्यम वर्गीय परिवार की कमर तोड़ कर रख दी है और आम आदमी के रसोई का बजट बिगड़ चुका है. मगर इस भाजपा सरकार के सर पर जूं तक नहीं रेंगती यह अपनी एश में मस्त है. इसको जनता की कोई भी परवाह नहीं.


वही झुंझुनू विधायक बृजेंद्र ओला ने भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा सरकार की मुख्यमंत्री अपनी गौरव यात्रा को लेकर राजस्थान भर में भ्रमण कर रही है. जो कि झुंझुनू में भी उनकी तारीख तय हुई है किस चीज का गौरव मना रही है. मुख्यमंत्री के झुंझुनू में टूटी हुई सड़कों की तो जनता को सौगात दे रखी है. क्या उसका गौरव मना रही है या फिर सुराज संकल्प यात्रा में जो संकल्प लिए गए थे उनको पूरा नहीं करने का गौरव मना रही है. ऐसे ही तंज विधायक बृजेंद्र ओला ने मुख्यमंत्री पर कसे वही आमजन में भी बढ़ती कीमतों से काफी आक्रोश देखने को मिला और आमजन भी कांगरेस के साथ-साथ सड़कों पर उतर कर भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी करता नजर आया.

Next Story