Home > Archived > बिहार सरकार भेजेगी जेल हनुमान जी को

बिहार सरकार भेजेगी जेल हनुमान जी को

 Special News Coverage |  25 April 2016 2:24 AM GMT

hanuman
नई दिल्ली
बिहार के आरा में नगर निगम भगवान हनुमान के नाम एक नोटिस जारी करने की तैयारी में है। इस नोटिस के मुताबिक भगवान हनुमान के नाम चार लाख 33 हजार रुपये बकाया हैं।


हालांकि मेयर सुनील कुमार का कहना है कि नोटिस ट्रस्ट के नाम पर जारी किया गया है, भगवान हनुमान के नाम पर नहीं। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रजिस्टर में 'मंदिर प्रबंधन' की जगह 'भगवान हनुमान' का नाम दर्ज है और नगर निगम के नियम के मुताबिक जिसके नाम पर होल्डिंग है, बकाया वसूली भी उसी से की जाती है।


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नगर निगम के एक अधिकारी ने कहा- हनुमान नगर निगम का बकाया नहीं चुका पा रहे हैं, जिसके चलते उनके खिलाफ नोटिस जारी किया जाएगा। बार-बार सूचना भेजने पर भी वो बकाया नहीं चुका रहे हैं।



रिपोर्ट्स के अनुसार हनुमान पर नगर निगम का 4,33,000 रुपये बकाया हैं। उनके नाम पर वार्ड नंबर-37 में होल्डिंग नंबर 587 पर 3.17 लाख रुपये, होल्डिंग नंबर 607 पर 94,000 रुपये और होल्डिंग नंबर 624 पर 22,000 रुपये का टैक्स बाकी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दो बार सूचना दी जा चुकी है, अब भी टैक्स नहीं दिया तो नाम सार्वजनिक किया जाएगा।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top