Home > Archived > #INDvsSL श्रीलंका को रौंदते हुए एशिया कप के फाइनल में पहुंची टीम इंडिया, जीत की बनाई हैट्रिक

#INDvsSL श्रीलंका को रौंदते हुए एशिया कप के फाइनल में पहुंची टीम इंडिया, जीत की बनाई हैट्रिक

 Special News Coverage |  1 March 2016 5:28 PM GMT

Asia Cup ind vs sl#INDvsSL श्रीलंका को रौंदते हुए एशिया कप के फाइनल में पहुंची टीम इंडिया, जीत की बनाई हैट्रिक
विराट कोहली के शानदार अर्धशतक और युवराज सिंह की ताबड़तोड़ पारी की बदौलत टीम इंडिया ने एशिया कप के सातवें मैच में श्रीलंका को पांच विकेट से पीट दिया। इस जीत के साथ ही भारत ने टूर्नामेंट के फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली। भारत के लिए कोहली ने 56 जबकि युवराज सिंह ने 18 गेंदों पर 35 रनों की पारी खेली। इनके अलावा सुरेश रैना ने भी 25 रनों का योगदान दिया। श्रीलंका के लिए कुलसेकरा को दो जबकि, परेरा, हेराथ और शनाका को एक-एक विकेट मिला।


सस्ते में सिमटी श्रीलंका
इससे पहले, टॉस हारकर पहले बैटिंग का करने उतरी श्रीलंकाई टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में नौ विकेट खोकर 138 रन बनाए। श्रीलंका के लिए कप्पुगेदरा ने सर्वाधिक 30 जबकि सिरिवर्दना ने 22 रन बनाए। भारत के लिए बुमराह, पंड्या, अश्विन को दो-दो जबकि नेहरा को एक विकेट मिला।

लगातार ओवरों में आउट हुए युवी-हार्दिक
हेराथ की गेंद पर बोल्ड हुए हार्दिक पंड्या, 125 के स्कोर पर गिरा भारत का पांचवां विकेट। इससे पहले रैना के आउट होने के बाद क्रीज पर आए युवराज सिंह ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 18 गेंदों पर 35 रन ठोंक डाले। उन्हें परेरा की गेंद पर कुलसेकरा ने लपका।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top