Home > Archived > बॉलिंग करते वक्त गेंदबाज को हुआ ‘LOOSE MOTION’, मैदान छोड़ भागा!

बॉलिंग करते वक्त गेंदबाज को हुआ ‘LOOSE MOTION’, मैदान छोड़ भागा!

 Special News Coverage |  12 April 2016 7:48 AM GMT

बॉलिंग करते वक्त गेंदबाज को हुआ ‘LOOSE MOTION’, मैदान छोड़ भागा!

नई दिल्ली: दुनिया का सबसे लोकप्रिय खेल क्रिकेट की दीवानगी ऐसी है की इसके दीवाने हर वो बात जानना चाहते है जो क्रिकेट से जुडी हो। हम आपके लिए लेकर आये है ऐसी ही अनसुनी कहानिया जिससे आप अभी तक अछूते रहे होंगे। अब हम आपको जो बताने जा रहे है जिसे जानकर आप शायद हैरान रह जाओगे।

विदेशी क्रिकेटरों के लिए बैंगलोर शहर हमेशा से ही भारत में सबसे पसंदीदा शहर रहा है। लेकिन 1988-89 के सीजन में भारत दौरे पर आई न्यूजीलैंड टीम के लिए ऐसा बिल्कुल नहीं कहा जा सकता। जब ये टीम दौरे पर आई, तो टीम के 4 अहम खिलाड़ियों को पेट इतनी बुरी तरह से खराब हुए कि बार-बार इनको टॉयलेट जाना पड़ रहा था।


जैसे-तैसे मैच शुरू हुआ, न्यूजीलैंड टीम गेंदबाजी के लिए तैयार थी। 4 बीमार खिलाड़ियों में से एक थे तेज गेंदबाज इवान चैटफील्ड, जिनके पेट की हालत अभी भी ठीक नहीं थी। जैसे ही उन्होंने बॉलिंग के लिए दौड़ना (रन अप) शुरू किया, तो वो फिर बॉल फेंके बिना ही अंपायर, बल्लेबाज, विकेट कीपर सबको पार करते हुए सीधे ड्रेसिंग रूम के बॉथरूम में जाकर रुके।

जब 15 मिनट के बाद वो वापस मैदान पर बॉलिंग के लिए आए, तो वो नई ड्रेस में थे। दरअसल, बॉलिंग के लिए रनअप लेते समय उनका पेट इतना तेजी से खराब हुआ कि पैंट ही गंदी हो गई।

Tags:    
Share it
Top