Top
Home > Archived > विराट कोहली से शादी रचाने की इच्छा जताने वाली क्रिकेटर आ पहुंची भारत

विराट कोहली से शादी रचाने की इच्छा जताने वाली क्रिकेटर आ पहुंची भारत

 Special News Coverage |  12 March 2016 1:49 PM GMT

kohli and daniellewyatt


नई दिल्ली : विराट कोहली से शादी रचाने की इच्छा जताने वाली इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर डेनियल विएट भारत आ पहुंचीं हैं। आपको बता दें साल 2014 में बांग्लादेश में हुए टी20 विश्वकप के दौरान डेनियल विएट ने तो ट्विटर के माध्यम से विराट कोहली के प्रति अपने प्यार का एलान कर दिया है। साथ ही, विएट ने विराट को शादी के लिए प्रपोज भी किया था।

साल 2014 में बांग्लादेश में हुए वर्ल्ड टी20 विश्वकप हर भारतीय फैन को याद होगा क्योंकि उस विश्वकप में भारतीय टीम फाइनल तक का सफर तय कर फाइनल में श्रीलंका के हाथों हार गई थी। इसके अलावा ये विश्वकप टीम इंडिया के रॉकस्टार विराट कोहली की वजह से भी चर्चाओं में रहा था। कोहली ने उस संस्करण में रनों का अंबार लगा दिया था।


रनों के अंबार के बाद लाखों महिला फैंस के अलावा महिला क्रिकेटर भी विराट के अंदाज़ की कायल हो गई थी। जिनमें से एक थी डेनियल वैट। वैट ने विश्वकप दौरान ही विराट कोहली के लिए अपना प्यार जाहिर करते हुए ट्विटर पर लिखा था, “विराट कोहली मुझसे शादी करोगे। ” जिसके बाद वो चर्चा में आ गई थी।

इस बार डेनियल भारत में वुमेन्स वर्ल्ड टी20 खेलने के लिए आ पहुंची है और इस बार विराट कोहली भी अनुष्का से ब्रेकअप के बाद अकेले हैं। हाल ही में डेनियल ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में विराट और भारत को लेकर कुछ बातें कहीं।

डेनियल के अनुसार उनके ट्विटर में 85 प्रतिशत फॉलोअर्स इंडियन हैं। कोहली के बारे में, डेनियल ने कुछ कहने से इंकार दिया। शर्माते हुए उन्होंने कोहली के बारे में कुछ भी न पूछने का आग्रह किया। हालांकि बाद में उन्होंने कोहली और भारतीय टीम के बारे में अपनी राय जाहिर की।

डेनियल ने बताया कि वे टीम इंडिया और विराट कोहली को ट्विटर पर फॉलो करती हैं। विएट यह भी कहती हैं कि विराट कोहली का पिछले वर्ल्ड कप टी20 में प्रदर्शन शानदार था। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सेमीफाइनल में विराट का प्रदर्शन जबरदस्त था।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it