Home > Archived > रवींद्र जडेजा की शादी में चली गोली, बाल बाल बचें

रवींद्र जडेजा की शादी में चली गोली, बाल बाल बचें

 Special News Coverage |  17 April 2016 9:34 AM GMT

रवींद्र जडेजा की शादी में चली गोली, बाल बाल बचें

राजकोट: रवींद्र जडेजा की शादी में उनसे केवल एक फीट की दूरी पर फायरिंग हुई है। शादी से विवाद का रिश्ता भी जुड़ गया है राजकोट ग्राम्य पुलिस मौके पहुंच गई। दरअसल जडेजा की बारात में रिश्तेदारों द्वारा सरेआम फायरिंग की गई, जो गैर कानूनी है। रवींद्र जडेजा की शादी में बारातियों ने 6 राउंड हवा में फायर किया।

राजकोट ग्राम्य पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। रवींद्र जडेजा की शादी के वीडियो में इस फायरिंग की तस्वीरे कैंद हो गईं। जडेजा घोड़े पर बारातियों के साथ जाने लगे कि इसी बीच उनके बगल में एक शख्स ने फायरिंग करनी शुरू कर दी। अचानक हुई इस फायरिंग से जडेजा भी अचानक डर गए।


लोधिका पुलिस स्टेशन के पी.एस.आई. महेंद्र सिंह राणा ने कहा कि रवींद्र के शादी में फायरिंग के बारे में जानकारी मिली। उन्होंने कहा कि अगर गन लाइसेंस है तो सिर्फ बचाव में ही फायरिंग की जा सकती है। वर्ना 3 साल तक की सजा हो सकती है।

गुजरात लॉयन्स के स्टार ऑल-राउंडर और भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी रविन्द्र जडेजा आज अपनी मंगेतर रिवा सोलंकी के साथ परिणय सूत्र में बंध जाएंगे। इंडियन प्रीमियर लीग की टीम गुजरात लॉयन्स का महत्वपूर्ण हिस्सा जडेजा अपनी शादी की वजह से शनिवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ होने वाला मैच नहीं खेल पाए लेकिन उनकी गैर-हाजिरी में भी गुजरात लायन्स ने जीत के क्रम को बरकरार रखते हुए धमाकेदार जीत दर्ज की।

जडेजा की शादी में भारतीय टीम के और गुजरात की टीम से कई खिलाड़ियों के शामिल होने की खबरें हैं। पिछले साल क्रिकेट विश्वकप के बाद से सुरेश रैना समेत कई भारतीय दिग्गज शादी के बंधने में बंध चुके हैं। जिसमें अगला नंबर आज धोनी के चहेते और टीम इंडिया के स्टार रविन्द्र जडेजा का है। खबरें हैं कि 21 अप्रैल को सनराइज़र्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में भी जडेजा अनुपस्थित रहेंगे।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top