Top
Home > Archived > क्रिकेटर हरभजन सिंह ने पीएम मोदी से की मुलाकात, शादी का दिया न्योता

क्रिकेटर हरभजन सिंह ने पीएम मोदी से की मुलाकात, शादी का दिया न्योता

 Special News Coverage |  10 Oct 2015 9:37 AM GMT

Harbhajan Singh meet PM Modi

नई दिल्ली : टीम इंडिया के क्रिकेटर हरभजन सिंह 29 अक्टूबर को गर्लफ्रेंड गीता बसरा से शादी होने वाली है। हरभजन सिंह ने शादी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बी इन्वाइट किया है। हरभजन ने शनिवार को पीएम मोदी से मुलाकात कर इनवाइट करते हुए शादी का कार्ड दिया। बता दें कि हरभजन सिंह 29 अक्टूबर को होने वाली शादी की तैयारियां जोरों पर हैं। शादी जालंधर से 20 किमी दूर फगवाड़ा रोड पर एक होटल में होने वाली है।


जानकारी के मुताबिक, हरभजन-गीता की शादी के इवेंट्स पांच दिनों तक चलेंगे। इसमें चूड़ा सेरेमनी (चूड़ा पहनाने की रस्म), शादी, संगीत सेरेमनी और रिसेप्शन होगा। एक नवंबर को दिल्ली में रिसेप्शन होगा। सूत्रों की मानें तो संगीत सेरेमनी में विराट कोहली और युवराज सिंह जैसे क्रिकेटर नजर आ सकते हैं। बताया जा रहा है कि फिलहाल भारत के दौरे पर आई साउथ अफ्रीकी टीम के खिलाड़ियों को भी भज्जी ने रिसेप्शन के लिए इनवाइट किया है।



style="display:inline-block;width:336px;height:280px"
data-ad-client="ca-pub-6190350017523018"
data-ad-slot="4376161085">



एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के मुताबिक, कार्ड लाल रंग का है, जिस पर गोल्डन कलर से डिजाइन किया गया है। कार्ड खोलते ही सबसे पहले इनविटेशन है, जिस पर गोल्डन कलर से लिखा है 'G and H' (गीता वेडिंग हरभजन)। साथ में ही एक स्लिप भी है, जिसे हर गेस्ट के लिए ले जाना मैंडेटरी है। जैसे ही कार्ड को फ्लैप करते हैं, नीचे मिठाई है। कार्ड के अंदर सुनहरे कलर से देवनागिरी लिपि में 'ऊं' लिखा है। बाकी सभी मैटर इंग्लिश में है। ये कार्ड लिमिटेड वीआईपी गेस्ट्स को ही भेजे गए हैं।


हरभजन की गर्लफ्रेंड गीता बसरा बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 3 जुलाई को गीता बसरा की फिल्म 'सेकंड हैंड हसबैंड' रिलीज हुई थी। उस दौरान क्रिकेटर सचिन तेंडुलकर ने ट्वीट कर उन्हें बधाई भी दी थी। गीता 'भैय्याजी सुपरिहट', 'द ट्रेन', 'दिल दिया है' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। 31 साल की गीता कई मौकों पर हरभजन के साथ देखी गई हैं। हालांकि, दोनों ने कभी खुलेआम अपना रिश्ता कबूल नहीं किया। गीता के पेरेंट्स भी पंजाबी हैं, लेकिन वे शुरू से ही इंग्लैंड में रहते हैं। हालांकि, गीता कुछ सालों से मुंबई शिफ्ट हो चुकी हैं।

href="https://www.facebook.com/specialcoveragenews" target="_blank">Facebook पर लाइक करें
Twitter पर फॉलो करें
एंड्रॉयड ऐप के लिए यहां क्लिक करें



style="display:inline-block;width:300px;height:600px"
data-ad-client="ca-pub-6190350017523018"
data-ad-slot="8013496687">


स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it