Top
Home > Archived > ऐसे करोगे कंगारुओं का शिकार धोनी भइया ! मान भी जाओ

ऐसे करोगे कंगारुओं का शिकार धोनी भइया ! मान भी जाओ

 Special News Coverage |  26 March 2016 7:37 AM GMT

ऐसे करोगे कंगारुओं का शिकार धोनी भइया ! मान भी जाओ
धोनी योगराज के गुस्से की सजा युवराज को क्यों दे रहे हो स्पिन ट्रैक पर एक ओवर भी नहीं देते ऐसी क्या नाराजगी अरे महाराज हैट्रिक ले चुका है युवराज। क्या सुरेश रैना से भी गया गुजरा हो गया, बॉलिंग में आपकी खुंदक के चक्कर में दो बार हारते हारते बचे हैं हम, पाकिस्तान के खिलाफ मीडियम पेसरों से गेंद फिंकवा रहे थे आप।

युवी के ओवर क्या पीएफ में डाल कर ब्याज लेना है वो भी कम कर रहे हैं जेटली साहब पाकिस्तान से उस पिच पर उतने रन बनवा दिए थे कि अपने स्प्वॉल्ड ब्रैट कोहली ने अनुष्का का गुस्सा पाकिस्तान पर न निकाला होता तो निपट गए होते हम। और बांग्लादेश वाले तो बुडबक थे जो हार गए अगर पिच स्पिन को मदद करे तो युवी की ओर गेंद उछाल देना और रैना ने कितनी बार आपकी हर्ले डेविड्सन साफ की है जो बैटिंग में आगे भेज देते हो उसे बाउंसी गेंद नहीं खेल पाता ठीक से।


राहाणे का आचार डालना है क्या कंगारुओं के खिलाफ रैना भइया से कहो आराम करें उनसे न हो पाएगा वैसे आप खुश हो जाओ तो बुढापे में नेहरा को जवान बना दो और न पसंद हो तो मनीष पांडे भरी जवानी खेलने को तरसें उम्र तो अब आपकी भी हो रही है। पर जब तक अफरीदी 18 साल के हैं, आप अपने को जवान समझो अरे भइया रैना बाहर बैठ जाएगा एक मैच में तो क्या हुआ जडेजा तो है न, आपको खुश करने के लिए जितनी बार सब्जी लाया है आपके घर की उससे ज्यादा फल पाया है।

और भइया फील्ड तो ठीक से लगाओ कैसी फील्ड सजाते हो कि कैच बूमरा और अश्विन के पास ही जाता है। बूमरा, नेहरा और अश्विन को मैदान में दुल्हनियां की तरह छिपाओ अब बूमरा के लिए गेंद रबड़ की तो हो नहीं जाएगी। बूढ़ा तोता राम राम सीखेगा भी नहीं इनके ओवर के बाद इनसे गेंद दूर ही रहे इसी में भलाई है और नेहरा का एक और फायदा है कंगारू चिकाई बहुत लेते हैं अरे वही स्लेजिंग जब कोई ज्यादा उड़े तो नेहरा से कह दो अपने दांत दिखा दें बिल्ला बाले देखो हारना मत जो बता रहे हैं समझो गलती करोगे तो निपट जाओगे अगर जिद छोड़ कर कप्तानी की तो कोई हरा न पाएगा आपको बाकी मर्जी आपकी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it