Top
Home > Archived > इंडिया किर्केट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी विवादों में फंसे

इंडिया किर्केट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी विवादों में फंसे

 Special News Coverage |  8 Jan 2016 11:21 AM GMT

-MS-Dhoni

इंडिया किर्केट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी विवादों में फंस गए है। कर्नाटक की एक स्थानीय अदालत ने धोनी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है। एक पत्रिका के कवर पेज पर विष्णु के रूप में धोनी की तस्वीर छापे जाने के मामले में अनंतपुर कोर्ट ने यह वारंट जारी किया है।


बताते चले कि मई २०१५ में महेंद्र सिंह धोनी के खिलाफ हिन्दू देवी देवताओं का अपमान करने और हिन्दुओं की धार्मिक भावनाओ को आहात करने के आरोप में कर्नाटक की एक स्थानीय अदालत में केस दर्ज किया गया था।



अगस्त में ही कर्नाटक हाईकोर्ट ने धोनी की आलोचना करते हुए सेलेब्रिटी द्वारा परिणाम सोचे बगैर केवल धन के लिए विज्ञापन अनुबंध पर हस्ताक्षर करने की प्रवृत्ति को आड़े हाथ लिया था। कोर्ट ने मौखिक टिप्पणी में कहा कि धोनी जैसे क्रिकेटर और सेलेब्रिटी को लोगों की धार्मिक भावनाओं को चोट पहुंचाने का परिणाम पता होना चाहिए। उन्हें इस तरह के विज्ञापन करने के परिणाम का पता होना चाहिए।

शिकायतकर्ता जयकुमार हीरेमठ ने आरोप लगाया था कि धोनी एक कारोबारी पत्रिका के कवर पर भगवान विष्णु के रूप में नजर आ रहे हैं और उनके हाथ में एक जूता सहित कई चीजें मौजूद हैं। सुनवाई के दौरान न्यायमूर्ति गौड़ा ने कहा कि सेलेब्रिटी परिणाम सोचे बगैर केवल धन के लिए विज्ञापन अनुबंध पर हस्ताक्षर कर रहे हैं।

Tags:    
Next Story
Share it