Top
Breaking News
Home > Archived > देखें कैसे जीवा और विराट कोहली में हो गयी दोस्ती, ये फोटो हुई वायरल

देखें कैसे जीवा और विराट कोहली में हो गयी दोस्ती, ये फोटो हुई वायरल

 Special News Coverage |  30 March 2016 11:53 AM GMT

जीवा और विराट कोहली में हो गयी दोस्ती, ये फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली इन दिनों अपनी बैट की चमक के कारण चर्चा में हैं। T-20 विश्व कप में टीम इंडिया ने खराब शुरूआत के बाद जबरदस्त वापिसी करते हुए सेमी फाइनल में कदम रख लिया है। इस शानदार वापिसी के हिरो रहे विराट कोहली ने लगातार सभी मैचों में अपनी शानदार पारी खेल, भारत को सेमीफाइनल तक पहुंचाया है।

उनकी शानदार बैटिंग के कायल तो अपने विरोधी भी हो गये हैं। अब उनके प्रशंसकों में एक नाम और जुड़ गया है, जी हां, हम बात कर रहे हैं महेंद्र सिंह धौनी की बेटी जीवा धौनी का, जीवा को विराट के साथ खेलना पसंद है और खासकर उनके फोन से। वेस्टइंडीज के खिलाफ सेमीफाइनल के वक्त महेंद्र सिंह धोनी की बेटी भी स्टेडियम में मौजूद होगी। पहली बार अंकल विराट संग Cool कैप्टन धोनी की Cute जीवा, कोहली की गोद में खेलते हुए चलातीं मोबाइल देखें।





विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक तसवीर शेयर की है, जिसमें वे जीवा धौनी के साथ नजर आज रहे हैं। कोहली ने पोस्ट में बताया है कि जीवा उनके फोन से खेल रही थी और यह जानने की कोशिश भी कर रही थी कि आखिर वो काम कैसे करता है। कोहली जीवा के फैन बन गए हैं, जिसे वे बेहद क्यूट और एडॉरेबल मानते हैं। जिसे देखकर वे अपनी थकान भूल जाते हैं। कोहली ने लिखा है कि बच्चे अद्‌भुत होते हैं और आप सारे काम छोड़कर उनकी मासूमियत को निहार सकते हैं। कोहली के इस पोस्ट को अब तक 215 हजार लाइक मिल चुके हैं।

जीवा अपनी मां साक्षी के साथ मुंबई पहुंच चुकी है। वहीं, टी20 वर्ल्ड कप के हीरो बन चुके विराट कोहली की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फोटो में वे धोनी की बेटी के साथ हैं। कोहली ने खुद यह सेल्फी पोस्ट की है।

आपको बता दे की गुरूवार को भारत और वेस्टइंडीज के बीच सेमीफाइनल मैच होने वाला है। लेकिन इससे पहले धोनी अपने परिवार के साथ कुछ वक्त बिता रहे हैं। इसी के साथ ही टीम इंडिया के कई प्लेयर्स भी रिलैक्स मूड में नजर आए।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it