Home > Archived > अचानक कर दी शिखर धवन ने संन्यास की घोषणा!

अचानक कर दी शिखर धवन ने संन्यास की घोषणा!

 Special News Coverage |  14 Feb 2016 10:57 AM GMT

अचानक कर दी शिखर धवन ने संन्यास की घोषणा!

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज जो की टीम इंडिया में 'गब्बर' के नाम से काफी चर्चित शिखर धवन ने अपने एक बयान मे रिटायरमेंट की घोषणा करके अपने चाहने वालो को चौंका दिया है। उन्होंने इस बात की घोषणा बहुत अलग अंदाज में की। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक खबर है कि शिखर धवन ने इंटरनेशनल और डोमेस्टिक क्रिकेट में गेंदबाजी से रिटायरमेंट ले लिया तथा इसकी घोषणा शिखर धवन ने बिलकुल ही अलग अंदाज में कहा है।


श्रीलंका के खिलाफ खेले गए दूसरे टी-20 मैच के बाद धवन ने कहा, मैं गेंद अच्छी हिट कर रहा था। मैं अपना नेचुरल गेम खेलना पसंद करता हूं। मुझे कप्तान और कोच स्टाफ से पूरा सपोर्ट मिल रहा है। इसके बाद जब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के दौरान धवन के गेंदबाजी एक्शन को लेकर आईसीसी से उन्हें चेतावनी मिली थी।

जब इस बारे में उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, मैं अपने सभी फैन्स को बताना चाहता हूं कि मैं अधिकारिक तौर पर रिटायर हो रहा हूं...इंटरनेशनल और डोमेस्टिक क्रिकेट में गेंदबाजी करने से। धवन के रिटायर होने वाले बयान के बीच में लंबा गैप था और जब तक उन्होंने बताया नहीं कि वो गेंदबाजी से संन्यास ले रहे तब तक लोगों की सांसे थमी हुई थी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top