Top
Home > Archived > DDCA : अरुण जेटली के समर्थन में उतरे वीरेंद्र सहवाग

DDCA : अरुण जेटली के समर्थन में उतरे वीरेंद्र सहवाग

 Special News Coverage |  20 Dec 2015 8:08 AM GMT

Virender Sehwag Arun Jaitley

नई दिल्ली : बीजेपी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली पर आम आदमी पार्टी लगातार निशाना साध रही है तो वहीं बीजेपी जेटली के बचाव में पूरी तरह से खड़ी नज़र आ रही है। हालांकि बीजेपी नेता कीर्ति आजाद इस मामले में विरोधी खेमे में खड़े नज़र आ रहे हैं वहीं इस मामले में भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग जेटली के समर्थन में उतर आए हैं।

सहवाग ने जेटली के समर्थन में लगातार कई ट्वीट किए सहवाग ने कहा कि अगर मुझे DDCA में सलेक्शन के दौरान कुछ भी सरप्राइज लगता तो मैं अरुण जेटली को ही सूचित करता था और कहीं भी गलती होने की शिकायत की जाने पर वे तुरंत उसे ठीक कराते थे। जो खिलाड़ी डिजर्व करता था उसे न्याय मिलता था। DDCA के बारे में किसी और से बात करना एक बुरे सपने जैसा था लेकिन जेटली जी किसी भी मुश्किल परिस्थिती में हमेशा खिलाड़ियों के साथ खड़े नजर आए हैं।











गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी, बीजेपी सांसद और पूर्व क्रिकेटर किर्ति आजाद समेत कई अन्य क्रिकेटरों ने जेटली पर डीडीसीए में करप्शन को लेकर आरोप लगाए हैं।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it