Top
Home > Archived > बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल पर बनेगी फिल्म, दीपिका या आलिया में टक्कर

बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल पर बनेगी फिल्म, दीपिका या आलिया में 'टक्कर'

 Special News Coverage |  18 Dec 2015 3:14 PM GMT





मुंबई : बॉलीवुड के जानेमाने फिल्ममेकर अमोल गुप्ते बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। चर्चा है कि फिल्म साइना पर बन रही फिल्म की कहानी अभी अमोल लिख रहे हैं और खुद इसका निर्देशन भी करेंगे। हाल ही में अमोल ने साइना से हैदराबाद में मुलाकात की है और स्टार खिलाड़ी ने अपने परिवार के साथ खुद की जिंदगी के किस्से शेयर किए।

सायना का रोल निभाने के लिए मशहूर बैडमिंटन प्लेयर प्रकाश पादुकोण की बेटी और ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण या आलिया भट्ट में से एक को लिया जा सकता है। अमोल गुप्ते इससे पहले 'तारे जमीन पर' जैसी फिल्म निर्देशित कर चुके हैं।





आपको बता दें कि कंटेट क्रीएशन कंपनी 'फ्रंट फुट पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड' ने साइना की बॉयोपिक के अधिकार खरीद कर इसके निर्देशक के रूप में लेखक-अभिनेता-निर्देशक गुप्ते को चुना है। 'फ्रंट फुट पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड' के सह-निर्देशक सुजय जयराज ने कहा कि फिल्म पूरे देश को पसंद आएगी।


सुजय ने एक बयान में कहा है कि यह फिल्म काफी प्रेरणादायक होने वाली है, जो पूरे देश को प्रेरित करेगी। यह कहानी मौजूदा खेल दिग्गज की है, जिससे युवा और पुरानी पीढ़ी के लोग जुड़ाव महसूस करेंगे। फिल्म में साइना के ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतने के सफर को दर्शाया गया है। इस बारे में गुप्ते ने कहा, "इस फिल्म में साइना के शीर्ष तक पहुंचने के सफर को दर्शाया जाएगा।

बॉलीवुड में इन दिनों खिलाड़ियों के जीवन पर फिल्में बनाने का चलन जोरो पर है। मिल्खा सिंह और मेरीकॉम पर फिल्में बनाई जा चुकी हैं जबकि धोनी और अजहरुद्दीन पर फिल्में बन रही हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it