Top
Home > Archived > प्लेन व मेकअप किट विवाद : सानिया मिर्जा ने आरोपों पर दिया जवाब

प्लेन व मेकअप किट विवाद : सानिया मिर्जा ने आरोपों पर दिया जवाब

 Special News Coverage |  3 Dec 2015 2:15 PM GMT

sania mirza



नई दिल्ली : मध्य प्रदेश के विक्रम अवॉर्ड फंक्शन में आने के लिए चार्टर्ड प्लेन की डिमांड करने वाली टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने इस पर सफाई दी है। गुरुवार को सानिया की पीआर एजेंसी क्वान (केडब्ल्यूएएन) ने एक स्टेटमेंट जारी किया, जिसमें कहा गया कि टाइट शेड्यूल के चलते प्लेन की डिमांड की गई थी।

केडब्ल्यूएएन के मुख्य संचालनाधिकारी इंद्रनील ब्ला ने एक वक्तव्य जारी कर कहा, 'सानिया इस कार्यक्रम में शिरकत करने की बेहद इच्छुक थीं और हम सानिया के इस दौरे को लेकर संबंधित अधिकारी के सीधे संपर्क में थे। यह कार्यक्रम पहले 28 नवंबर को भोपाल में होने वाला था और कार्यक्रम को लेकर हमारी बातचीत सही दिशा में चल रही थी।'


वक्तव्य में सानिया द्वारा पांच लाख रुपये की मांग के आरोप को तो खारिज किया गया है, हालांकि यह स्वीकार किया गया है कि सानिया ने चार्टर्ड विमान की मांग की थी।

ब्ला ने कहा, 'इस कार्यक्रम के संबंध में कभी भी पांच लाख रुपये की मांग नहीं की गई, जैसा कि मीडिया में दावा किया गया है। चूंकि सानिया गोवा में 29 नवंबर को होने वाले एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए पहले ही हां कर चुकी थीं और आम हवाई सेवा से भोपाल से गोवा पहुंचने में सात घंटे लग जाते। ऐसे में उनके लिए दोनों कार्यक्रमों में उपस्थित रह पाना व्यावहारिक तौर पर संभव नहीं था। इसीलिए सानिया ने भोपाल से गोवा के लिए चार्टर्ड विमान की मांग की थी।'

गौरतलब है कि - मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सानिया ने शनिवार को होने वाले राज्य के वार्षिक खेल समारोह में शिरकत करने के लिए राज्य सरकार से एक चार्टर्ड विमान और 75,000 रुपये कीमत वाले मेकअप किट की व्यवस्था करने के लिए कहा था। हालांकि राज्य सरकार का यह कार्यक्रम मंगलवार तक के लिए स्थगित कर दिया गया।

राज्य की खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने न सिर्फ सानिया की मांग मानने से इनकार कर दिया, बल्कि बैडमिंटन के राष्ट्रीय कोच पुलेला गोपीचंद को इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि बुला लिया।

Next Story
Share it