Home > Archived > अनुष्का के सवाल पर भड़के विराट कोहली बोले, यह आपको जानने की जरूरत नहीं

अनुष्का के सवाल पर भड़के विराट कोहली बोले, यह आपको जानने की जरूरत नहीं

 Special News Coverage |  26 April 2016 7:09 AM GMT

विराट कोहली
विराट कोहली - अनुष्का शर्मा


नई दिल्ली : टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज व आईपीएल में आरसीबी के कप्तान विराट कोहली से जब अनुष्का शर्मा के साथ रिलेशन के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने सीधे जवाब देते हुए कहा की पहले तो इस सवाल पर मै कमेन्ट नही करूँगा और दूसरी बात की आपको जानने की जरुरत नही है। विराट ने कहा की उन्हें फैंस बेहद पसंद हैं लेकिन वो उससे जुड़े रहना चाहते हैं।

उन्होंने इस दौरान ये भी कहा कि वे हमेशा अपने फैन्स से जुड़े रहना चाहते हैं लेकिन लिमिट से बाहर के कमेंट से बुरा लगता है। विराट ने कहा कि उन्हें समझ होनी चाहिए कि वो क्या लिख रहे हैं। मुंबई में विराट फैनबॉक्स लॉन्चिंग के मौके पर सोमवार को विराट से एक जर्नलिस्ट ने उनके रिलेशनशिप को लेकर पूछा था।


मुझे उस घटना के बारे में जो बोलना था वह पहले ही बता दिया है, जिसे लोगों ने समझा होगा। किसी और को यह जानने की जरूरत नहीं है। इससे पहले भी विराट और अनुष्का पिछले दिनों मुंबई में साथ दिखे थे। दोनों बांद्रा के एक होटल-पब में डिनर के लिए पहुंचे थे। सूत्रों की माने तो दोनों के बीच दूरियां खत्म हो गई हैं।

विराट कोहली-अनुष्का की लव स्टोरी 2013 में शुरू हुई थी। उसके बाद से दोनों के जोड़ी की चर्चा खूब हुई लेकिन इसके बीच ही दोनों के ब्रेकअप की खबर भी सामने आई थी और उसको सोशल मीडिया पर जमकर उछाला गया था।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top