Home > Archived > ..जब प्रैक्टिस मैच हारने के बाद ब्रावो ने पकड़ा धोनी का कॉलर, जानें - फिर क्या हुआ ?

..जब प्रैक्टिस मैच हारने के बाद ब्रावो ने पकड़ा धोनी का कॉलर, जानें - फिर क्या हुआ ?

 Special News Coverage |  11 March 2016 7:10 AM GMT

धोनी



नई दिल्ली : टी20 वर्ल्ड कप में अपने पहले वॉर्मअप मैच में टीम इंडिया ने वेस्ट इंडीज को हरा दिया। मैच के बाद वेस्ट इंडीज प्लेयर ड्वेन ब्रावो फील्ड पर धोनी के पास पहुंचे और मजाक-मजाक में उनकी कॉलर पकड़ लिया। ब्रावो के ऐसा करते समय धोनी थोड़े सीरियस मूड में नजर आए, लेकिन फिर वो भी मुस्कुरा दिए।

आपको बता दें कि धोनी और ब्रावो के बीच अच्छी बॉन्डिंग है। दोनों ही आईपीएल में एक ही टीम से खेलते थे, हालांकि मैच फिक्सिंग के चलते उनकी टीम चेन्नई सुपरकिंग्स को दो साल के लिए आईपीएल से बाहर कर दिया गया है।


टीम इंडिया ने टी20 वर्ल्ड कप की शुरुआत प्रैक्टिस मैच में जीत के साथ की। उसने वेस्ट इंडीज को 45 रन से हराया। रोहित शर्मा ने शानदार नॉट आउट 98 रन बनाए। भारत को वर्ल्ड कप में अपना पहला मैच 15 मार्च को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलना है।

इस साल खेले गए पिछले 12 में से 11 मुकाबले जीत विजयी अश्व पर सवार टीम इंडिया ने कल रात पहले वार्मअप मुकाबले में मुकाबले में वेस्टइंडीज़ टीम को 45 रनों के बड़े अंतर से धराशायी कर दिया। इस मुकाबले में गेंदबाज़ और बल्लेबाज़ों ने जमकर दमाल किया लेकिन मैच के बाद दोनों टीमों के खिलाड़ियों की आपस में अच्छी बॉंडिंग भी देखने को मिली।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top