Home > Archived > ..जब रोहित शर्मा ने लिया शिखर धवन का इंटरव्यू - देखें VIDEO

..जब रोहित शर्मा ने लिया शिखर धवन का इंटरव्यू - देखें VIDEO

 Special News Coverage |  16 Feb 2016 11:30 AM GMT

रोहित शर्मा ने लिया शिखर धवन का इंटरव्यू


नई दिल्ली : टीम इंडिया की सलामी जोड़ी शिखर धवन और रोहित शर्मा ने पिछले कुछ समय में शानदार बल्लेबाजी की है। दोनों मिलकर रनों का अंबार लगा रहे हैं। इस बीच रोहित शर्मा ने रिपोर्टर बनकर धवन पर सवालों की बौछार कर डाली। दोनों ने इस इंटरव्यू का पूरा लुत्फ उठाया।

इन दोनों के बीच बातचीत का वीडियो बीसीसीआई ने जारी किया। धवन ने रोहित से कहा, 'सबसे पहले मैं भाग्यशाली हूं कि मेरा साथी कह रहा है कि मेरी फॉर्म टीम के लिए बहुत अहम है। और हां, मैं इसे बेहद सरल बनाए रखता हूं और यह सुनिश्चित करता हूं कि मैं बेसिक्स पर ध्यान दे रहा हूं। मैं गेंद को हिट करने के बजाय टाइमिंग पर गौर करता हूं।



Watch Rohit Sharma turn into a reporter and interview his opening partner Shikhar Dhawan on his recent form and...

Posted by Indian Cricket Team on Sunday, February 14, 2016



धवन ने कहा, 'हां, इस फॉरमैट में हमें बड़े शॉट खेलने पड़ते हैं। मैं यह कोशिश करता हूं कि कम गेंद खाली जाएं ताकि मेरे ऊपर दबाव नहीं बने।' तीस वर्षीय धवन ने दूसरे मैच में इंटरनेशनल टी-20 में अपना पहला अर्धशतक जमाया और फिर तीसरे मैच में नॉटआउट 46 रन की पारी खेलकर भारत को बड़ी जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई।

रोहित ने जहां अपने साथी की जमकर तारीफ की वहीं धवन ने इंडियन फैन्स से अगले महीने होने वाले वर्ल्ड टी20 के लिए तैयार रहने को कहा। उन्होंने कहा, 'मैं वही तरीका अपनाऊंगा जैसा मैं अभी अपना रहा हूं। यह मेरे अनुकूल है और मैं इसे आगे बढ़ाना चाहूंगा जो मेरे और टीम के लिए अच्छा है। हम दोनों क्रीज पर जाकर इंडियन फैन्स के लिए कुछ खास कर सकते हैं। हम आपको अपनी सीट से उठने के लिए मजबूर करेंगे।'

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top