Home > Archived > देखें, क्रिस गेल ने विराट कोहली को थैंक्स काका क्यों कहा?

देखें, क्रिस गेल ने विराट कोहली को 'थैंक्स काका' क्यों कहा?

 Special News Coverage |  22 April 2016 2:13 PM GMT

देखें, क्रिस गेल ने विराट कोहली को 'थैंक्स काका' क्यों कहा

मुंबई: आईपीएल फ्रैंचाइजी आरसीबी यानी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू के दो खिलाड़ियों, विराट कोहली और क्रिस गेल को लेकर रोचक खुलासा हुआ है। नंबर वन बल्लेबाज विराट कोहली की मुबारकबाद पर वेस्टइंडिज के विस्फोटक खिलाड़ी क्रिस गेल ने ऐसा मजेदार जवाब दिया कि ट्विटर पर हंगामा मच गया। दरअसल, गेल हाल ही में पिता बने हैं। उनकी गर्लफ्रेंड नताशा ने बेटी को जन्म दिया है, जिसका नाम ब्लश रखा गया है।

जैसे ही इसकी खबर कोहली को पता लगी तो उन्होंने आरसीबी में अपनी पक्के दोस्त गेल को बधाई देना के लिए ट्वीट किया। कोहली ने लिखा- गेल और नाताश को बधाई। ब्लश मुझे अंकल विराट पुकारेगी तो बहुत गर्व होगा। इसके जवाब में गेल ने जो लिखा, उसकी कल्पना कोई नहीं कर सकता। वेस्टइंडीज के इस दमदार क्रिकेटर ने लिखा- थैंक्स काका।


गेल का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है, जो इन दिनों लोगों का मनोरंजन कर रहा है। लोग चर्चा कर रहे हैं कि काका गुजराती शब्द है। कुछ जानकारी दे रहे हैं कि बंगाली में भी अंकल के लिए इसी शब्द का इस्तेमाल किया गया था।

आपको बता दें कि दो दिन पहले गेल आईपीएल के मैच को बीच में छोड़कर जमैका लौट गए थे। क्रिस गेल ने अपनी इस नवजात बेटी का नाम ब्लश रखा है। उन्होंने लिखा- ''हम हमारी ब्यूटीफुल बेटी 'ब्लश' का वेलकम करना चाहेंगे, जो 2 घंटे पहले इस दुनिया में आई है, थैंक गॉड।"

आरसीबी के प्रबंधन से मिली जानकारी के मुताबिक, फिलहाल गेल को 22 अप्रैल को होने वाला दूसरा मैच भी मिस करना पड़ा सकता है। आशा की जा रही है कि 25 अप्रैल को टीम के साथ वापस जुड़ जाएंगे।

आपको बता दें कि उनकी गर्लफ्रेंड नताशा 2012 के आईपीएल के दौरान इंडिया आई थीं और गेल के साथ कई पार्टियों में भी देखी गईं थीं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top