Home > खेलकूद > क्रिकेट > टीम इंडिया को बड़ा झटका यह खिलाडी भी हुआ चोटिल

टीम इंडिया को बड़ा झटका यह खिलाडी भी हुआ चोटिल

 Special Coverage News |  20 Jun 2019 9:51 AM GMT

टीम इंडिया को बड़ा झटका यह खिलाडी भी हुआ चोटिल

जैसे जैसे वर्ल्ड कप टूर्नामेंट आगे बढ़ रहा है वैसे वैसे चोटिल होने वाले खिलाड़ियों की तादात बढ़ती जा रही है. पहले टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज़ शिखर धवन चोटिल हुए जिस कारण उन्हें वर्ल्ड कप से बाहर जाना पड़ा. इसके बाद पाकिस्तान के खिलाफ खेलते हुए भुवनेश्वर कुमार के पैरों की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था. ऐसा माना जा रहा है कि वो कुछ मैचों में बाहर बैठ सकते हैं.

और अब ऑल राउंडर विजय शंकर चोटिल हो गए हैं. पीटीआई की खबर के मुताबिक विजय शंकर प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हो गए. विजय शंकर नेट्स पर बल्लेबाजी कर रहे थे और जसप्रीत बुमराह की यॉर्कर उनके पैरों में लग गई. बुमराह की गेंद पर चोटिल होने के बाद विजय शंकर काफी दर्द में दिखे.

वैसे विजय शंकर पर टीम सूत्रों ने पीटीआई को जानकारी दी कि फिलहाल ज्यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है. विजय शंकर काफी दर्द में जरूर थे लेकिन शाम तक वो ठीक हो सकते हैं. वैसे आपको बता दें पहले शिखर धवन की चोट को भी ज्यादा गंभीर नहीं बताया जा रहा था लेकिन कुछ दिन बाद वो वर्ल्ड कप से ही बाहर हो गए.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top