Top
Breaking News
Home > खेलकूद > क्रिकेट > लाइव मैच में गायब हुई गेंद, सब रह गए हैरान, वायरल हुआ वीडियो

लाइव मैच में 'गायब' हुई गेंद, सब रह गए हैरान, वायरल हुआ वीडियो

 Sujeet Kumar Gupta |  28 Dec 2019 10:37 AM GMT  |  नई दिल्ली

लाइव मैच में

नई दिल्ली। ऑस्‍ट्रेलिया और न्‍यूजीलैंड के बीच मैच के दौरान शनिवार को ट्रेंट बोल्‍ट की बल्‍लेबाजी के दौरान एक मजेदार वाकया सामने आया. मिचेल स्‍टार्क का सामना करते वक्‍त गेंद बोल्‍ट के पैड्स में घुस गई. लेकिन किसी को पता नहीं चला कि गेंद कहां गई. क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया ने यह वीडियो पोस्‍ट किया. इसमें सामने आया कि स्‍टार्क की तेज रफ्तार से आई गेंद को बोल्‍ट ने लेग स्‍टंप के बाहर जाकर खेलना चाहा लेकिन गेंद ने उनका पीछा किया. गेंद उनके पैर से लगकर पैड के ऊपरी हिस्‍से में चली गई. इस दौरान स्‍टार्क बॉलिंग करते हुए गिर गए तो उन्‍हें बॉल का पता नहीं रहा। आप भी देखे विडियों

वहीं विकेटकीपर टिम पेन, स्लिप में खड़े स्‍टीव स्मिथ, पॉइंट पर खड़े नाथन लायन अलग-अलग दिशाओं में गेंद को देखने लगे. कैमरा भी शुरू में नहीं पकड़ पाया कि गेंद गई कहां. लेकिन रिप्ले में खुलासा हो गया. इस दौरान कुछ पलों के लिए सभी गेंद को लेकर सोच में पड़ गए और ऐसा लगा मानो वह गायब हो गई हो।

बाद में जब बोल्‍ट ने पैड से गेंद को गिराया तो सभी हंसने लगे. उनके साथ बल्‍लेबाजी कर रहे नील वैगनर भी हंसी नहीं रोक पाए तो नाथन लायन भी मुस्‍कुरा दिए. बोल्‍ट ने बल्‍लेबाजी के दौरान 8 रन बनाए और वे मिचेल स्टार्क के ही शिकार बने.

इधर, पैट कमिंस की अगुवाई में तेज गेंदबाजों की शानदार प्रदर्शन के बूते ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन शनिवार को न्यूजीलैंड की पहली पारी को 148 रन पर समेट कर बड़ी बढ़त हासिल की. ऑस्ट्रेलिया के 467 रन के जवाब में न्यूजीलैंड ने दिन की शुरुआत दो विकेट पर 44 रन से की. कमिंस ने पांच विकेट, जेम्स पैटिंनसन ने तीन और मिचेल स्टार्क ने दो विकेट विकेट झटककर ऑस्ट्रेलिया को पहली पारी में 319 रन की बढ़त दिला दी।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it