क्रिकेट

धोनी की चेन्नई सब पर भरी लगातार दूसरा मैच जीती, दिल्ली को 6 विकेट से दी मात

Special Coverage News
27 March 2019 3:40 AM GMT
धोनी की चेन्नई सब पर भरी लगातार दूसरा मैच जीती, दिल्ली को 6 विकेट से दी मात
x
चेन्नई ने अपना दूसरा मैच खेलते हुए अपने नाम जीत दर्ज की है.

नई दिल्ली: आईपीएल के 12 सीजन के चलते खेले गया 5 मैच दिल्ली के फिरोजशाह कोटला में खेला गया यह मैच मंगलबार 26 मार्च को खेला गया। यह मैच दिल्ली और चेन्नई के बीच हुआ जिसमे चेन्नई ने 6 विकेट से दिल्ली को मात दी।


बता दें की यह मैच दिल्ली में ही खेला गया और धोनी की सेना ने दिल्ली को उसी के घर में आक हराया है। ये मैच (Yesterday DC vs CSK Score) दिल्ली के होम ग्राउंड यानी फिरोज शाह कोटला स्टेडियम (Feroz Shah Kotla Stadium) में खेला गया। दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने टॉस जीता और पहले बैटिंग करने का फैसला किया। दिल्ली की शुरुआत तो काफी अच्छी हुई लेकिन वो उसे तब्दील नहीं कर पाए।

कुछ ऐसा रहा कल के मैच का रिजल्ट (Yesterday IPL Match Result 2019 DC vs CSK Score)

पृथ्वी शॉ ने 16 गेंद में 24 रन बनाए। शिखर धवन ने 47 गेंद पर 51 रन की सधी हुई पारी खेली। श्रेयस अय्यर ने 18 और ऋषभ पंत ने 13 गेंद पर 1 छक्का और 2 चौकों के साथ 25 रन बनाए। इसके अलावा कोई बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सका। चेन्नई के लिए दीपक चाहर ने 4 ओवर में 20 रन देकर 1, रविंद्र जडेजा ने 4 ओवर में 23 रन देकर 1 विकेट लिया। लेकिन ड्वेन ब्रावो ने सबसे बेहतरीन बॉलिंग की और 4 ओवर में 33 रन देकर 3 विकेट लिए। जवाब में चेन्नई ने अच्छी शुरुआत की लेकिन फिर पहला विकेट खोया। रायडू ने पांच गेंद पर पांच रन बनाए और ईशांत का शिकार बने। वॉटसन ने 26 गेंद पर 44 रन की पारी खेली और 3 छक्के लगाए। इसके बाद अमित मिश्रा ने सुरेश रैना को भी विकेट के पीछे पंत से कैच करा दिया। रैना ने 16 गेंद पर 30 रन बनाए। इसके बाद बाकी का काम कप्तान धोनी और केदार जाधव ने कर दिया। आखिरी ओवर में केदार जाधव 27 रन बनाकर विकेट कीपर पंत को कैच दे बैठे। ब्रावो ने चौका लगाकर चेन्नई को 4 विकेट से जीत दिला दी।

Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story