Top
Home > खेलकूद > क्रिकेट > हार्दिक पांड्या ने मंगेतर नताशा स्टैनकोविक के साथ शेयर की Cute तस्वीर, दिखा अलग अंदाज

हार्दिक पांड्या ने मंगेतर नताशा स्टैनकोविक के साथ शेयर की Cute तस्वीर, दिखा अलग अंदाज

 Arun Mishra |  22 Jan 2020 4:16 AM GMT  |  दिल्ली

हार्दिक पांड्या ने मंगेतर नताशा स्टैनकोविक के साथ शेयर की Cute तस्वीर, दिखा अलग अंदाज

फिटनेस टेस्ट में विफल होने के कारण न्यू जीलैंड दौरा मिस करने वाले टीम इंडिया के हरफनमौला क्रिकेटर हार्दिक पांड्या फिर सुर्खियों में है। नए साल पर सर्बियन मॉडल नताशा स्टैनकोविक से सगाई कर सबको चौंकाने वाले हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर की खूब चर्चा हो रही है। खासकर हार्दिक के फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं।

इसमें दोनों यूं तो बेहद क्यूट लग रहे हैं, लेकिन सबसे ज्यादा चौंकाता है दिल वाला इमोजी। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि आखिर हार्दिक अपने गर्लफ्रेंड के साथ आखिर क्या मिस कर रहे हैं? स्टैनकोविक के चेहरे पर हल्की सी स्माइल है, वहीं हार्दिक कुछ गंभीर सोच में दिख रहे हैं।

नए साल पर की थी सगाई

बता दें कि हाल ही ऑस्ट्रेलिया को वनडे सीरीज में 2-1 से हराने के बाद न्यू जीलैंड दौरे पर गई भारतीय टीम में हार्दिक फिटनेस टेस्ट में विफल होने पर शामिल नहीं हो पाए। यह पता चला कि पंड्या की फिटनेस अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की जरूरतों के मुताबिक नहीं है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी के लिए उन्हें बड़ौदा के लिए कम से कम एक घरेलू मैच खेलना होगा। साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली जाने वाली घरेलू एकदिवसीय सीरीज के लिए उनके नाम पर विचार होने की संभावना है।

नए साल के मौके पर पंड्या ने स्टैनकोविक से सगाई की थी और इसकी दो तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। यह कपल एक क्रूज में दिख रहा था। हार्दिक ने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा- मैं तेरा, तू मेरी जाने, सारा हिंदुस्तान...। इसके साथ ही पंड्या ने सगाई की डेट 01-01-2020 बताया था।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it