Top
Home > खेलकूद > क्रिकेट > Ind vs Ban: दीपक चाहर की हैट्रिक से बांग्लादेश पस्त, भारत ने सीरीज पर 2-1 से किया कब्जा

Ind vs Ban: दीपक चाहर की हैट्रिक से बांग्लादेश पस्त, भारत ने सीरीज पर 2-1 से किया कब्जा

 Special Coverage News |  11 Nov 2019 3:16 AM GMT

Ind vs Ban: दीपक चाहर की हैट्रिक से बांग्लादेश पस्त, भारत ने सीरीज पर 2-1 से किया कब्जा

भारत और बांग्लादेश के बीच नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में तीन मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला गया, जिसे भारतीय टीम ने जीता। मैच के साथ-साथ भारतीय टीम ने तीन मैचों की T20I सीरीज भी 2-1 से अपने नाम कर ली है। भारतीय टीम ने इस सीरीज का आखिरी मैच 30 रनों के अंतर से जीता है।

इस मुकाबले में बांग्लादेश टीम के कप्तान महमदुल्लाह ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी। ऐसे में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए केएल राहुल और श्रेयस अय्यर के अर्धशतकों के दम पर 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 174 रन बनाए। इसके जवाब में बांग्लादेश की टीम 19.2 ओवर में सभी विकेट खोकर 144 रन बना सकी और मैच 30 रन से और सीरीज 2-1 से हार गई।

दीपक चाहर ने ढहाया कहर, ली हैट्रिक

केवल 5 गेंदबाजों के साथ उतरी भारतीय टीम के लिए एक समय ऐसा था जब एक अतिरिक्त गेंदबाज की जरूरत लग रही थी, लेकिन दीपक चाहर ने अकेले दम पर भारत को जीत दिला। दीपक चाहर ने हैट्रिक के साथ-साथ 6 विकेट अपने नाम किए। दीपक चाहर ने 18वें ओवर की आखिरी गेंद और फिर 20वें ओवर की पहली-दूसरी गेंद पर विकेट लेकर अपने टी20 इंटरनेशनल करियर की पहली हैट्रिक ली।



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it