Home > खेलकूद > क्रिकेट > संन्यास को लेकर एमएस धोनी के बचपन के दोस्त ने बताई दिल की बात, बताया- कब कहेंगे अलविदा

संन्यास को लेकर एमएस धोनी के बचपन के दोस्त ने बताई दिल की बात, बताया- कब कहेंगे अलविदा

भारत के विश्व कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हारने के बाद महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य को लेकर अटकलें बढ़ गयी हैं.

 Special Coverage News |  20 July 2019 5:39 AM GMT  |  दिल्ली

संन्यास को लेकर एमएस धोनी के बचपन के दोस्त ने बताई दिल की बात, बताया- कब कहेंगे अलविदा

महेंद्र सिंह धोनी के मित्र और व्यवसायी साझीदार अरूण पांडे ने शुक्रवार को कहा कि इस भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज की अभी संन्यास लेने की कोई योजना नहीं है, भले ही उनके भविष्य को लेकर अटकलबाजियां चल रही हों. भारत के विश्व कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हारने के बाद महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य को लेकर अटकलें बढ़ गयी हैं.

अरूण पांडे ने पीटीआई से कहा, 'उसकी अभी तुरंत संन्यास लेने की कोई योजना नहीं है. उस जैसे महान खिलाड़ी के भविष्य को लेकर चल रही लगातार अटकलें काफी दुर्भाग्यपूर्ण हैं. '

अरूण पांडे की यह प्रतिक्रिया रविवार को वेस्टइंडीज दौरे के लिये टीम चयन से पहले आयी है. महेंद्र सिंह धोनी की योजना को लेकर स्थिति तभी स्पष्ट हो पायेगी जब तीन अगस्त से शुरू होने वाले दौरे के लिये टीम चुन ली जायेगी.

बीसीसीआई अधिकारियों के दो बार के विश्व कप विजेता कप्तान से बात करने की उम्मीद है. अरूण पांडे लंबे समय से महेंद्र सिंह धोनी से जुड़े हुए हैं और खेल प्रबंधन कंपनी रिति स्पोर्ट्स के संचालन के अलावा उनके व्यावसायिक मामलों को भी देखते हैं.

विश्व कप के बाद चयनकर्ता भविष्य के बारे में सोच रहे हैं और ऐसे में 38 साल का खिलाड़ी टीम में पहली पसंद नहीं होगा. महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास को लेकर अटकलें दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं. उनके असंख्य प्रशंसक चाहते हैं कि वह खेलना जारी रखें जबकि कुछ बल्लेबाज के तौर पर उनकी काबिलियत पर सवाल उठा रहे हैं.

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में भारत ने सभी आईसीसी प्रतियोगिताओं - विश्व कप (World Cup), विश्व टी20 और चैम्पियंस ट्रॉफी - में ट्रॉफी जीती है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top