Breaking News
Home > खेलकूद > क्रिकेट > विराट कोहली के रिकॉर्ड के आस पास कोई नहीं, अफरीदी ने दी बधाई

विराट कोहली के रिकॉर्ड के आस पास कोई नहीं, अफरीदी ने दी बधाई

कोहली की पारी की मदद से भारत ने 19 ओवर में तीन विकेट पर 151 रन बनाकर मैच जीत ली है। विराट को उनकी शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच भी चुना गया।

 Sujeet Kumar Gupta |  19 Sep 2019 9:05 AM GMT  |  नई दिल्ली

विराट कोहली के रिकॉर्ड के आस पास कोई नहीं, अफरीदी ने दी बधाई

नई दिल्ली: पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की तारीफ की है। अफरीदी ने कोहली को तीनों प्रारूपों में 50 से अधिक बल्लेबाजी औसत रखने पर बधाई दी है।कोहली ने बुधवार को साउथ अफ्रीका के खिलाफ 72 रनों की नाबाद पारी खेली थी। अपनी पारी के दौरान उन्होंने 4 चौके और 3 छक्के लगाए। भारत के सामने 150 रनों का लक्ष्य था। कोहली की पारी की मदद से भारत ने 19 ओवर में तीन विकेट पर 151 रन बनाकर मैच जीत ली है.

कोहली इस पारी के दौरान टी20 इंटरनैशनल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी बन गए। उनके नाम 71 मैचों में 2441 रन हैं। पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने विराट कोहली को तीनों फॉर्मेट में 50 पार औसत रखने के लिए बधाई दी है।

विराट को उनकी शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच भी चुना गया।अफरीदी ने कई मौकों पर विराट की तारीफ की है। कोहली को इस मैच में मैन ऑफ द मैच चुना गया। इसके साथ ही वह इस प्रारूप में 11वीं बार यह उपलब्धि हासिल करने वाले खिलाड़ी बन गए वह टी20 इंटरनैशनल में सबसे ज्यादा मैन ऑफ द मैच हासिल करने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में शाहिद अफरीदी के साथ संयुक्त रूप से दूसरे स्थान पर पहुंच गए। अफगानिस्तान के मोहम्मद नबी (12) इस लिस्ट में टॉप पर हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top