Breaking News
Home > खेलकूद > क्रिकेट > शोएब मलिक ने ऐसे छक्के मारे कि चकनाचूर हो गए खिड़की के शीशे

शोएब मलिक ने ऐसे छक्के मारे कि चकनाचूर हो गए खिड़की के शीशे

पिछले दिनों उन्होंने ऐसे छक्के जड़े कि खिड़की के शीशे चकनाचूर हो गए.

 Special Coverage News |  10 Aug 2019 10:41 AM GMT  |  दिल्ली

शोएब मलिक ने ऐसे छक्के मारे कि चकनाचूर हो गए खिड़की के शीशे

वर्ल्ड कप-2019 के दौरान वनडे इंटरनेशनल से संन्यास ले चुके पाकिस्तानी बल्लेबाज शोएब मलिक शानदार फॉर्म में हैं. 37 साल के मलिक ग्लोबल टी-20 कनाडा लीग में अपनी जोरदार बल्लेबाजी से सुर्खियों में हैं. पिछले दिनों उन्होंने ऐसे छक्के जड़े कि खिड़की के शीशे चकनाचूर हो गए. शोएब मलिक इस पूरे टूर्नामेंट में अब तक एक बार भी आउट नहीं हुए हैं. उन्होंने चार पारियों में बिना आउट हुए 149 रन बनाए हैं.

पाकिस्तान के तजुर्बेकार बल्लेबाज शोएब मलिक ने गुरुवार को ब्रैम्पटन के सीएए सेंटर में वैंकूवर नाइट्स की कप्तानी करते हुए तूफानी बल्लेबाजी की. टूर्नामेंट के क्वालिफायर-1 मुकाबले में उन्होंने ब्रैम्पटन वूल्व्स के खिलाफ 26 गेंदों में चार चौके और तीन छक्के के सहारे से 46 रनों की नाबाद पारी खेली. इस दौरान शोएब मलिक ने कैरेबियाई धुरंधर आंद्रे रसेल (21 गेंदों में 43 रन) के साथ ब्रैम्पटन वूल्व्स के गेंदबाजों की जमकर धुलाई की.

न्यूजीलैंड के स्पिनर ईश सोढ़ी 16 ओवरों के मुकाबले में 13वां ओवर फेंक रहे थे. उस ओवर की दूसरी गेंद पर मलिक ने कवर के ऊपर से 68 मीटर लंबा छक्का लगाया और गेंद सीधे एक खिड़की के कांच से टकराई और वह चकनाचूर हो गया.



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it
Top