क्रिकेट

#IND vs NZ : ऐसे गिरे चारों विकेट, विजय शंकर और रायडू क्रीज पर

Special Coverage News
3 Feb 2019 3:31 AM GMT
#IND vs NZ : ऐसे गिरे चारों विकेट, विजय शंकर और रायडू क्रीज पर
x

वेलिंगटन मैच टॉस जीतकर भारत ने बल्लेबाजी का फैसला किया . केदार जाधव वनडे में 1000 रन बनाने से मात्र 32 रन दूर हैं. कप्तान रोहित शर्मा का यह 201वां वनडे है , सीरीज में भारत ने 3-1 से अजय बढ़त बना रखी है. पिछले मैच में न्यूजीलैंड ने भारत को 8 विकेट से हराया था.

ऐसे गिरे भारत के विकेट

पहला विकेट: मात्र 8 रन के स्कोर पर रोहित शर्मा मैट हेनरी की बोल पर बोल्ड हो गए. उन्होंने सीधी वॉल डाली थी जो रोहित शर्मा समझ नहीं पाए.

दूसरा विकेट: ट्रेंट बोल्ट की गेंद को अपर कट मारने के चक्कर में शिखर धवन थर्ड मैन पर कैच आउट हो गए. धवन का कैच मैट हेनरी ने लिया. धवन शार्ट को अच्छी तरीके से कनेक्ट नहीं कर सके

तीसरा विकेट: मैट हेनरी की गेंद को कवर में ड्राइव करना चाह रहे थे शुभमन गिल. मिशेल सैंटनर ने उनका कैच लपक लिया. हेनरी ने अपना दूसरा विकेट लिया. शुभमन अपनी जगह पर खड़े होकर इस आउटस्विंगर को ड्राइव कर गए थे, जिसे वे सही से पिक नहीं कर सके. इस समय भारत के खाते में 17 रन ही जुड़े थे.

चौथा विकेट: महेंद्र सिंह धोनी (1) ट्रेंट बोल्ट की अंदर आती गेंद को समझ नहीं सके और क्लीनबोल्ड हो गए. बोल्ट की यह गेंद लेट इन स्विंग हुई थी, जिसे धोनी चूक गए. इस समय भारत का स्कोर 18 रन था.

Next Story