क्रिकेट

World Cup : नई जर्सी में कैसी लग रही टीम इंडिया, फर्स्ट लुक Viral

Special Coverage News
29 Jun 2019 6:51 AM GMT
World Cup : नई जर्सी में कैसी लग रही टीम इंडिया, फर्स्ट लुक Viral
x
इंडिया का अगला मुकाबला मेजबान टीम इंग्लैड से रविवार को होगा. दोनों ही टीमों की जर्सी का कलर मिलता-जुलता है, जिसकी वजह से इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम नए कलेवर के साथ नई जर्सी में उतरने को तैयार है.

नई दिल्ली : वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का अजेय अभियान जारी है. भारतीय क्रिकेट टीम के अभी तक हुए कुल 6 मुकाबलों में 5 मैच जीत चुकी है, जबकि एक मैच बारिश की वजह रद्द हो गया था. फिलहाल टीम इंडिया सेमीफाइनल पहुंचने के बिल्कुल करीब है. इंडिया का अगला मुकाबला मेजबान टीम इंग्लैड से रविवार को होगा. दोनों ही टीमों की जर्सी का कलर मिलता-जुलता है, जिसकी वजह से इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम नए कलेवर के साथ नई जर्सी में उतरने को तैयार है. फिलहाल उससे पहले टीम इंडिया का फर्स्ट लुक इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है.


View this post on Instagram

📸📸 How many likes for this jersey ? #TeamIndia

A post shared by Team India (@indiancricketteam) on


कप्तान विराट कोहली, विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी और उनके अन्य साथी इंडियन क्रिकेट टीम की नई जर्सी में फोटोशूट कराया. जिसकी तस्वीर इंटरनेट पर काफी धूम मचा रही है. इंग्लैंड के खिलाफ भारत अपना 7वां मैच खेलेगा. यदि वह यह मैच जीत जाता है तो सेमीफाइनल में जगह पक्की हो जाएगी. वहीं वर्ल्ड कप की दावेदार टीम मानी जा रही इंग्लैंड अभी तक सिर्फ 8 प्वाइंट के साथ चौथे स्थान पर है. सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए इंग्लैंड को अभी दो मैच जीतने होंगे.

इंग्लैंड को अभी तक पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के खिलाफ हार का सामने करना पड़ा. पांचवे स्थान पर बांग्लादेश की टीम है, जबकि पाकिस्तान 6वें स्थान पर है. साउथ अफ्रीका के खिलाफ श्रीलंका अपना मैच गंवाने के बाद सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो चुका है. देखना होगा कि इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम नई जर्सी के साथ क्या विजय रथ जारी रखेगी या फिर इंग्लैंड जीत के साथ अपनी दावेदारी कायम बरकरार रखेगा.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story